Demo

Gangotri Highway Accident – गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर उत्तरकाशी से जा रही गंगोत्री , मध्य प्रदेश के तीर्थ यात्रियों की बस झाला के पास अनियंत्रित होकर सड़क पर ही गई पलट।‌ कुछ चार घंटे तक गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग अवरुद्ध रहा। इसी दौरान दोनों तरफ से वाहनों की लंबी कतार लगी गई । इन तीर्थयात्री ने गत गुरुवार को यमुनोत्री धाम के दर्शन किए थे।

उत्तरकाशी: गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर मध्‍य प्रदेश के यात्रियों की बस गुरुवार को रोड हादसे की शिकार हो गई। हादसे में कई लोग घायल हुए । उत्तरकाशी से गंगोत्री जा रही मध्य प्रदेश के तीर्थ यात्रियों की बस झाला के पास अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गई थी।‌

बस में सवार पांच तीर्थ यात्रियों को तो हल्की चोटें आई हैं। बस में कुल 28 तीर्थ यात्री थे। जो अन्य वाहनों के जरिए गंगोत्री धाम भेजे गए हैं। इन तीर्थयात्री ने गुरुवार को यमुनोत्री धाम के दर्शन किए थे।

हाईवे पर बस के पलटने से मार्ग अवरुद्ध हुआ है। जिस कारण दोनों ओरो जाम में वाहनों की लंबी कतार लग गई है।

यह भी पढ़े:- Char Dham Yatra: सिर्फ बुजुर्ग और युवाओं में ही नहीं बल्कि बच्चों में भी दिखा उत्साह, अब तक 66 हजार से अधिक लोगो ने किए दर्शन

करीब चार घंटे तक गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग अवरुद्ध रहा। इस दौरान दोनों तरफ से वाहनों की लंबी कतार लगी रही । बीआरओ की मशीनरी के जरिए बस को हटाकर राजमार्ग को चालू किया गया।

Share.
Leave A Reply