Demo

रुद्रपुर में पुलभट्टा पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए एक दंपती समेत तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 1 किलो 58 ग्राम स्मैक बरामद की है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग तीन करोड़ रुपये आंकी जा रही है। एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में फतेहगंज पश्चिमी, बरेली का रहने वाला शानू और काशीपुर निवासी खुर्शीद व उसकी पत्नी आसमा शामिल हैं। शानू पिछले तीन वर्षों से जिले में नशे की खेप पहुंचा रहा था और इस दौरान वह करीब 30 किलोग्राम स्मैक की आपूर्ति कर चुका है।

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि तीनों आरोपी एक वेगनार कार में सवार होकर बरेली से जिले की ओर आ रहे थे। चेकिंग के दौरान पुलभट्टा पुलिस ने वाहन को रोका और तलाशी में स्मैक बरामद की। पूछताछ में तीनों ने नशे की तस्करी में संलिप्तता स्वीकार की है।

इस मामले में पुलिस की कार्रवाई से नशे के नेटवर्क पर बड़ा प्रहार माना जा रहा है, जो लंबे समय से उत्तराखंड में सक्रिय था। मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है ताकि इस गिरोह से जुड़े अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जा सके।

यह भी पढें- उत्तराखंड में युवक की क्रूर हत्या, हाथ-पैर बांधकर डंडों से पीट-पीटकर मार डाला, शरीर पर गरम सरिया से जलने के निशान मिले।

Share.
Leave A Reply