Doon Prime News
dehradun

देहरादून में भारी वर्षा होने से जनजीवन हुआ प्रभावित , पानी भरने से आवाजाही  में हो रही दिक्कते .

जनजीवन

देहरादून से एक बड़ी खबर सामने आई है, देहरादून और आसपास के क्षेत्रों में भारी वर्षा होने के कारण जनजीवन काफी प्रभावित हुआ है। कल शाम को हुई। मूसलधार वर्षा से दून की सड़कों और चौक चौराहे पर पानी भर गया। गुरुवार यानी आज भी तेज बारिश के आसार हैं।
उत्तराखंड में मानसून की वर्षा ने फिर एक बार तेजी पकड़ ली है। खासकर देहरादून और आसपास के क्षेत्र में मुसलाधार वर्षा से जनजीवन काफी प्रभावित हुआ है।

दून में सड़कों और चौराहों पर पानी भरने से लोगों को आने जाने में दिक्कत आ रही है। जबकि रायपुर स्थित स्टेडियम में होने वाले रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट प्रतियोगिता का मुकाबला भी रद्द कर दिया गया है।

उधर, पर्वतीय क्षेत्रों में भी वर्षा के कारण दिक्कतें बनी हुई है। कई प्रमुख मार्गों पर लैंडस्लाइड होने के कारण आवाजाही को बंद कर दिया गया है। जिससे चारधाम यात्रियों को बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। गुरुवार यानी आज मौसम का मिज़ाज इसी प्रकार बना हुआ है।
बुधवार को प्रदेश के ज्यादातर इलाकों में सुबह से ही बादलों और धूप की आंख मिचौली चल रही है। बुधवार दोपहर के बाद मौसम ने करवट बदली और कई क्षेत्रों में हल्के सी बारिश का दौर शुरू हुआ।

यह भी पढ़े – यहाँ राजमार्ग पर हुआ जबरदस्त भूस्खलन , राजमार्ग पर वाहनों की आवन जावन को किया गया बंद

दून में कल शाम को करीब साढे़ 3:00 बजे झमाझम बारिश हुई, जो देर रात तक चली। इससे शहर के तमाम चौक चौराहे पानी से भर गए।
नदी नाले उफान पर है और इनके किनारे पर बसे लोगों के लिए खतरा बने हुए हैं।

Related posts

Matrimonial site : हो जाइए सावधान ..इंटरनेट पर शादी से पहले के इन्वेस्टमेंट प्लान आपकी जेब और बैंक खाता कर सकते हैं पूरी तरह खाली, जानिए कैसे

doonprimenews

Uttarakhand :तीसरी बार बढ़ाया गया यूसीसी का ड्राफ्ट तैयार करने के लिए गठित विशेषज्ञ समिति का कार्यकाल, चार माह के विस्तार का आदेश

doonprimenews

राज्य आंदोलनकारियों के क्षैतिज आरक्षण पर अब 3 नवंबर को होगा फैसला

doonprimenews

Leave a Comment