Demo

रेडियो एक्टिव डिवाइस मामले में पुलिस ने पूर्व आयकर आयुक्त श्वेताभ सुमन को भी आरोपित बताया है। शुक्रवार को पांच लोगों को पुलिस ने रेडियो एक्टिव डिवाइस के साथ राजपुर रोड स्थित ब्रुक एंड वुड्स सोसायटी में पूर्व आयकर आयुक्त श्वेताभ सुमन के फ्लैट से गिरफ्तार किया गया।

आरोपित रेडियो एक्टिव डिवाइस को महंगे दामों में बेचकर करोड़ों रुपये का मुनाफा कमाना चाहते थे।इस मामले में पुलिस ने पूर्व आयकर आयुक्त श्वेताभ सुमन को भी आरोपित बताया है। पुलिस कर सकती है उन्हें जल्द गिरफ्तार । दो लोगों को पुलिस ने सहारनपुर और नोएडा से हिरासत में लिया। इनसे की जा रही है पूछताछ।शुक्रवार को पांच लोगों को पुलिस ने रेडियो एक्टिव डिवाइस के साथ राजपुर रोड स्थित ब्रुक एंड वुड्स सोसायटी में पूर्व आयकर आयुक्त श्वेताभ सुमन के फ्लैट से किया था गिरफ्तार।

पुलिस की अब तक की जांच में धोखाधड़ी की बात आ रही है सामने । पुलिस ने मुकदमे में धोखाधड़ी की धाराएं बढ़ाई हैं।गिरफ्तार आरोपित तबरेज आलम ने सहारनपुर के राशिद उर्फ समीर से पांच लाख रुपये में यह डिवाइस खरीदी थी, वह कार से इसे देहरादून लाया था। यहां पूर्व आयकर आयुक्त श्वेताभ सुमन के फ्लैट में सौदा होना था, जिसके लिए अन्य आरोपित भी बुलाए गए थे।तभी लग गई पुलिस को भनक । श्वेताभ सुमन झारखंड, बिहार, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में तैनात रहे हैं।आरोपितों ने रेडियो एक्टिव डिवाइस के सौदे के लिए पूर्व आयकर आयुक्त श्वेताभ सुमन से किराये पर उनका फ्लैट लिया था।

यह भी पढ़ें:–Udham Singh Nagar :हनुमान जी की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा हुई शिव मंदिर में

श्वेताभ सुमन ने सुमित पाठक को भरोसा दिलाया था कि वह काफी प्रभावशाली व्यक्ति है और उसके घर पर पुलिस नहीं आ सकती।

Share.
Leave A Reply