Demo

रुड़की: एक निजी टैक्सी कंपनी के चालक की रविवार को सीने में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक चंद्रपाल (24), ग्राम खदेवरा, थाना हरियावा, जिला हरदोई, उत्तर प्रदेश का निवासी था। घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि चंद्रपाल की टैक्सी ऑनलाइन बुक कर दिल्ली से हरिद्वार जाने वाले कुछ अज्ञात लोगों ने उसकी हत्या की है।

घटना का विवरण

चंद्रपाल दिल्ली से हरिद्वार के लिए निकले यात्रियों को लेकर चला था। रविवार की सुबह मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के थिथौला गांव के पास गन्ने के खेत में उसका शव मिला। शव को देख ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की।

पुलिस को मृतक के पास से उसका मोबाइल मिला, जिसकी लोकेशन खुली हुई थी। मोबाइल के जरिए उसकी पहचान चंद्रपाल के रूप में की गई। शव की जांच में पाया गया कि चंद्रपाल के सीने में गोली मारी गई थी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस को घटनास्थल से एक रस्सी भी मिली।

टैक्सी बरामद

पुलिस ने टैक्सी की खोजबीन शुरू की और कुछ देर बाद रुड़की-मंगलौर रोड पर स्विफ्ट डिजायर टैक्सी लावारिस हालत में मिली। पुलिस ने घटना की जानकारी चंद्रपाल के परिजनों को दे दी है।

पुलिस की जांच

प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि चालक का मोबाइल और टैक्सी दोनों बरामद कर ली गई हैं, जिससे लूटपाट का मामला नहीं लगता। पुलिस हर पहलू की गहनता से जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश जारी है।

यह भी पढें- देहरादून शाखा ईडी द्वारा नरूला भाइयों की संपत्ति कुर्क: 130 करोड़ के बिटकॉइन जब्त, 9.67 करोड़ की संपत्ति सील

पुलिस के अनुसार, इस घटना ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है और जनता में भय का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने जनता से अपील की है कि अगर किसी को इस मामले से जुड़ी कोई भी जानकारी हो तो तुरंत पुलिस को सूचित करें।

Share.
Leave A Reply