Demo

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा है कि मुख्य आरोपितों को बचाने के लिए अन्य संदिग्ध आरोपितों को गिरफ्तार कर मामले को रफादफा करने का प्रयास किया जा रहा है।हरिद्वार जिले के शांतरशाह में सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के मुख्य आरोपित पूर्व भाजपा नेता आदित्यराज सैनी की गिरफ्तारी न होने पर कांग्रेसियों ने जताया है।

रोषविधानसभा में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के नेतृत्व में कांग्रेस विधायक फुरकान अहमद, ममता राकेश, रवि बहादुर, अनुपमा रावत, वीरेंद्र जाती ने डीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित कर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है।उन्होंने कहा कि आरोपितों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी और मामले का तेजी से ट्रायल पूरा कर सभी दोषियों को सजा दी जाए। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने है कहा कि घटना में शामिल पूर्व भाजपा नेता आदित्यराज सैनी को अभी तक पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई ।

यह भी पढ़ें:– Chamoli Landslide: थराली मार्ग पर भूस्खलन, मलबे की चपेट में आने की वजह से युवक की हुई मौत, दो लोग हुए घायल

इस दौरान पूर्व विधायक रामयश सिंह, प्रकाश जोशी, राजपाल बिष्ट, अनिल भास्कर, रकित वालिया, जतिन हांडा, बालेश्वर, हरद्वारी लाल, सोनू लाला, इरशाद अली, विनोद कश्यप, पूनम भगत ओर आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share.
Leave A Reply