Demo

Fake Note Supply In Uttarakhand : भीड़ का फायदा उठाकर हरिद्वार में नकली नोट चलाने का प्रयास कर रहा था आरोपित। मेरठ से लिए थे नकली नोट। रोड़ी बेलवाला क्षेत्र में चेकिंग के दौरान वह पकड़ा गया। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है और चालान भी कर दिया गया है।

उसने नकली नोट किससे लिए थे पुलिस इस बारे में भी छानबीन में जुटी हुई है।जागरण संवाददाता, हरिद्वार। शहर कोतवाली क्षेत्र में भीड़ का फायदा उठाकर नकली नोट चला रहे बागपत निवासी आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के कब्जे से 500 रुपये के कुल 17 नोट बरामद हुए हैं।

शहर कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि रोड़ीबेलवाला चौकी प्रभारी यशवीर सिंह क्षेत्र में चेकिंग कर रहे थे। तभी पता चला कि एक युवक नकली नोट चलाने का प्रयास कर रहा है।कांस्टेबल पवन और लखन ने साथ मिलकर चौकी रोड़ी बेलवाला क्षेत्र में चेकिंग के दौरान ग्राम सांकरौद, थाना खेकड़ा, जिला बागपत उत्तर प्रदेश निवासी दिनेश को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से 500 रुपये के 17 नकली नोट बरामद किए गए।पूछताछ में आरोपित ने बताया है कि उसने नकली नोट मेरठ से लिए थे और हरिद्वार क्षेत्र में भीड़ का फायदा उठाकर चलाने की कोशिश कर रहा था।

यह भी पढ़े:- दो पक्षों में चल गई लाठियां, मामूली सी बात पर हुआ था विवाद, सोशल मीडिया पर हुई वीडियो वायरल, दस लोग हुए गिरफ्तार

चौकी इंचार्ज यशवीर नेगी और कर्मचारियों की सतर्कता से आरोपित को नकली नोटों के साथ पकड़ लिया गया है।शहर कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया है कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Share.
Leave A Reply