Demo

अल्मोड़ा नगर के लोअर माल रोड स्थित अंतरराज्यीय बस अड्डे में गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें रोडवेज की बस से कुचलकर एक सफाई कर्मचारी की मौत हो गई। घटना के बाद से बस चालक फरार है।घटना का विवरणदिल्ली से बागेश्वर की ओर जा रही रोडवेज की बस (संख्या यूके-07-ए-4449) माल रोड पर खराब हो गई थी। बस को आईएसबीटी के वर्कशॉप तक पहुंचाने के लिए डिपो ने एक चालक को भेजा। चालक ने बस को वर्कशॉप तक पहुंचाते समय पहले आईएसबीटी गेट से टकरा दिया और फिर अंदर खड़ी चार-पांच बसों से भी टकरा दी। इस दौरान सफाई कर्मचारी विकास उर्फ विक्की (36) पुत्र स्वर्गीय शिवचरण, जो वाल्मीकि बस्ती का निवासी था, एक बस के टायर के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।घटना के बाद की स्थितिहादसे के बाद मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सफाई कर्मचारी के शव को बस के नीचे से बाहर निकाला। वाल्मीकि समाज के प्रदेश अध्यक्ष सिकंदर पंवार ने घटना पर चिंता व्यक्त की और कहा कि हादसे के बाद भी डिपो का कोई पदाधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। रोडवेज के सहायक महाप्रबंधक विजय तिवारी ने बताया कि वह वाहनों की चेकिंग के लिए काकड़ीघाट गए हुए थे और उन्हें हादसे की जानकारी मिलते ही वह मौके की ओर रवाना हो गए हैं।परिवार में शोक की लहरघटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।

यह भी पढें- जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़: डोडा और कुपवाड़ा में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी

वाल्मीकि समाज के पदाधिकारियों समेत पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और फरार चालक की खोजबीन की जा रही है।यह हादसा न केवल एक परिवार के लिए बल्कि पूरे समाज के लिए एक गहरी चोट है और इसकी न्यायिक जांच की मांग की जा रही है।

Share.
Leave A Reply