Demo

नैनीताल में बड़ा प्रशासनिक बदलाव हुआ है, जहां आईएएस वरुणा अग्रवाल को नैनीताल का संयुक्त मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है। इसके साथ ही उन्हें नैनीताल के एसडीएम का दायित्व भी सौंपा गया है। इस संबंध में डीएम वंदना सिंह के निर्देशानुसार बृहस्पतिवार को एडीएम पीआर चौहान द्वारा आदेश जारी किया गया। प्रमोद कुमार को डिप्टी कलेक्टर (न्यायिक) और प्रोटोकॉल अधिकारी के रूप में नैनीताल में नियुक्त किया गया है, जबकि तुषार सैनी को डिप्टी कलेक्टर (न्यायिक) हल्द्वानी के साथ-साथ लालकुआं तहसील के न्यायिक कार्यभार और हल्द्वानी नगर निगम के उप नगर आयुक्त का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

इसके अलावा, कैंची धाम तहसील के एसडीएम विपिन चंद्र पंत को संयुक्त कार्यालय नैनीताल का प्रभारी अधिकारी नियुक्त किया गया है। साथ ही, डीएम द्वारा चार प्रभारी तहसीलदारों को पूर्ण तहसीलदार के रूप में पदोन्नत किया गया है।

कुलदीप पांडे को रामनगर तहसीलदार, मनीषा बिष्ट को कालाढूंगी तहसीलदार, मनीषा मरकाना को नैनीताल तहसीलदार, और सचिन कुमार को हल्द्वानी तहसीलदार बनाया गया है। नायब तहसीलदार युगल किशोर पांडे को कालाढूंगी से स्थानांतरित कर लालकुआं का नायब तहसीलदार नियुक्त किया गया है।

यह भी पढ़ें- उत्तरकाशी में भूकंप के झटके, मोरी में महसूस किए गए 3.0 तीव्रता के झटके।

Share.
Leave A Reply