Demo

दिल्ली से फूलचट्टी क्षेत्र में आये 22 सदस्यीय ग्रुप के एक सदस्य की गंगा में डूबने से मौत हो गयी। युवक गंगा में नहाने के दौरान पैर फिसल जाने के कारण तेज बहाव की चपेट में आ गया था। पुलिस तथा एसडीआरएफ की टीम युवक की तलाश में सर्चिंग अभियान चला रही है, लेकिन अभी तक युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढें- मंगलौर में काजी निजामुद्दीन की जीत के बाद निकाले गए विजय जुलूस में पथराव और हंगामा, पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

मंगलवार को ग्रुप का आखिरी डांस प्रैक्टिस था। डांस प्रैक्टिस के बाद ग्रुप के कुछ सदस्य गंगा में नहाने के लिए चले गए। जिनमें से हिमांशु गोनियाल (22 वर्ष) निवासी बुराड़ी, नई दिल्ली अचानक पैर फिसलने के कारण तेज बहाव की चपेट में आ गया। कुछ दूर तक बहाने के बाद युवक गंगा की तेज लहरों में ओझल हो गया। उसके साथियों ने पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी। जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची।एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सजवाण ने बताया कि युवक की तलाश के लिए देर सायं तक सर्चिंग अभियान चलाया गया, मगर युवक का फिलहाल कुछ पता नहीं चल पाया है। उन्होंने बताया कि बुधवार को फिर से सर्चिंग शुरू की जाएगी। गंगा में डूबे युवक का पूरा एड्रेस भी उसके साथी नहीं बता पाए।

Share.
Leave A Reply