Demo

मारवाड़ी चौकी के पास नेपाली मूल के कुछ लोग रहते हैं। भारी बारिश के कारण रात में कच्चे घर पर मलबा गिरने से वहां दो लोग दब गए। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। घायल को 108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है।कोतवाल राकेश भट्ट ने बताया कि पुलिस चौकी मारवाड़ी द्वारा रात लगभग डेढ़ बजे सूचना मिली कि मारवाड़ी चौकी के पास नेपाली मूल के कुछ लोग रहते हैं, जिनके दबे होने की सूचना है। मौके पर थाना हाजा से पुलिस फोर्स और एसडीआरएफ को रवाना किया गया। 108 एम्बुलेंस को भी सूचना दी गई। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर जेसीबी की मदद से दो व्यक्ति निकाले गए।इनमें से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा घायल व्यक्ति को 108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

यह भी पढें- भाजपा ने निकाय, पंचायत और केदारनाथ उपचुनाव में जीत का लिया संकल्प; तीरथ रावत और विजय बहुगुणा ने दिए अहम सुझाव

मृतक और घायल की पहचान निम्नलिखित है:1. एम. बहादुर (उम्र 35 वर्ष, ग्राम सुरखेत, नेपाल) – मृतक2. दिनेश बहादुर (पुत्र प्रेम बहादुर, ग्राम कालिकोट, नेपाल, उम्र 22 वर्ष) – घायलइस दुखद हादसे से नेपाली मूल के लोगों में शोक की लहर है। स्थानीय प्रशासन ने घटना की जांच शुरू कर दी है और पीड़ितों को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया है।

Share.
Leave A Reply