Demo

Dehradun Crime उत्तराखंड के देहरादून जिले में सोमवार को एंटी नार्किटिक टास्क फोर्स व शहर कोतवाली मिलकर चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी एक शख्स पर शक होने पर उसे रुकने को कहा तो वह भागने लगा। अधिकारियों ने उसे दौड़ाकर पकड़ा और उसकी तलाशी ली उनके भी होश उड़ गए।

तलाशी में उसके पास में नशीला पदार्थ बरामद हुआ है।शिक्षण संस्थानों के आसपास स्मैक तस्करी करने वाले व्यक्ति को पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित मूलरूप से बिजनौर का रहने वाला है और पूर्व में राजमिस्त्री का काम करता था। कम समय में ज्यादा रुपये कमाने के लालच में वह गलत रास्ते पर चल पड़ावह आजाद कालोनी के राशिद के साथ मिलकर स्मैक तस्करी करता था। अब पुलिस राशिद को तलाश रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि एंटी नार्कोटिक टास्क फोर्स (एएनटीएफ) व शहर कोतवाली पुलिस ने सोमवार रात लक्ष्मण चौक क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी। मालवीय रोड पर एक व्यक्ति को रुकने का इशारा किया तो वह भागने का प्रयास करने लगा।

पुलिस ने उसे दबोचकर तलाशी ली तो उसके पास से 101.94 ग्राम स्मैक, इलेक्ट्रानिक तराजू तथा नकदी बरामद हुई।आरोपित की पहचान मकसूद निवासी इनामपुरा, थाना मंडावर, जिला बिजनौर, (उत्तर प्रदेश) वर्तमान निवासी गांधीग्राम के रूप में हुई है। मकसूद के खिलाफ शहर कोतवाली में एनडीपीएस अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।पूछताछ में मकसूद ने पुलिस को बताया कि वह राजमिस्त्री का कार्य करता था।

यह भी पढ़ें:आतंकी हमले में उत्तराखंड के पांच जवान हुए शहीद, खबर से शोक में डूबी हुई है देवभूमि

इसी दौरान उसकी पहचान राशिद से हुई, जो स्मैक तस्करी करता था। कम समय में ज्यादा रुपये कमाने के लालच में उसने राशिद के साथ मिलकर स्मैक तस्करी शुरू कर दी। वह शिक्षण संस्थानों के आसपास छात्रों को स्मैक बेचकर मुनाफा कमाता था। मंगलवार को वह राशिद से स्मैक खरीदकर लाया था।

Share.
Leave A Reply