Demo

हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र के पंजनहेड़ी गांव में मंगलवार की दोपहर एक साहसिक घटना घटी। एमके ज्वेलर्स के मालिक पर दिनदहाड़े लूट का प्रयास किया गया। बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश दुकान के बाहर पहुंचे, जिनमें से एक बाहर बाइक पर खड़ा रहा और दो अंदर घुस गए।लूट का प्रयासदुकान में घुसते ही बदमाशों ने शटर नीचे गिरा दिया।

एक बदमाश ने कारोबारी को तमंचा दिखाकर डराने की कोशिश की जबकि दूसरे ने तमंचे की बट से सिर पर हमला कर दिया, जिससे कारोबारी घायल हो गया। लेकिन इसके बावजूद, कारोबारी ने हिम्मत नहीं हारी और बदमाशों का डटकर सामना किया।कारोबारी के साहस को देखकर बदमाश घबरा गए और बाहर की ओर भागे। दोनों बदमाश बाइक पर सवार तीसरे साथी के साथ फरार हो गए। कारोबारी ने तुरंत जगजीतपुर चौकी पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने घायल कारोबारी को जिला अस्पताल भेजा और तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी।पुलिस की कार्रवाईएसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि बदमाशों की तलाश तेजी से की जा रही है। पुलिस टीमों ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है ताकि आरोपियों की पहचान कर जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके।इस घटना में सर्राफा कारोबारी ने जिस साहस का परिचय दिया, वह वास्तव में सराहनीय है। पुलिस प्रशासन भी पूरी तत्परता से मामले की जांच में जुटा हुआ है ताकि जल्द से जल्द दोषियों को पकड़कर कानून के शिकंजे में लाया जा सके।

यह भी पढें- मेरठ में किया कांवड़ियों ने हंगामा, पुलिस ने लगाई लाठियां, खंडित हुए जल को लाने की जब हुई बात तब शांत हुआ मामला

Share.
Leave A Reply