Demo

धारचूला, उत्तराखंड के छोटे से कस्बे में एक ह्रदयविदारक घटना सामने आई है, जहां एक पति ने अपनी नर्स पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। इस घटना ने स्थानीय समुदाय को झकझोर कर रख दिया है और घरेलू हिंसा की एक गंभीर समस्या को उजागर किया है।

धारचूला के उपजिला चिकित्सालय में कार्यरत नर्स हेमलता अपने पति दिनेश सिंह ऐरी के साथ अस्पताल के आवासीय परिसर में रहती थीं। सोमवार की रात को किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि दिनेश सिंह ने गुस्से में आकर चाकू से अपनी पत्नी हेमलता पर कई बार वार किया। हेमलता गंभीर रूप से घायल हो गईं और शोर सुनकर पड़ोसियों ने मौके पर पहुंचकर उन्हें किसी तरह बचाया और तत्काल अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़े: दोस्तों के साथ ट्रैफिक नियम तोड़ता निकला युवक, रौब दिखाते हुए खुद को बताया जज का बेटा …., पुलिस ने सिखाया सबक

प्राथमिक उपचार और आगे का उपचारघायल हेमलता को तुरंत धारचूला संयुक्त अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सा प्रभारी डॉ. एमके जायसवाल और उनकी टीम ने प्राथमिक उपचार किया। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए, उन्हें जिला अस्पताल पिथौरागढ़ रेफर किया गया। यहां भी हेमलता की हालत गंभीर बनी रही, जिसके चलते उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया।

Share.
Leave A Reply