Demo

थाना रायपुर पर एक प्रार्थना पत्र दिया कि उसकी नाबालिग बहन उम्र 16 वर्ष व उसकी दोस्त उम्र 14 वर्ष दिनांक 25.06.2024 को समय 17.00 बजे घर से ट्यूशन के लिये गयी थी, जो अभी तक घर वापस नही आये है, जिस पर थाना रायपुर पर अन्तर्गत धारा 363 भादवि बनाम अज्ञात में अभियोग पंजीकृत किया गया।

प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा गुमशुदा/अपहृताओं की बरामदगी हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये, जिस पर थाना रायपुर पर गुमशुदा/अपहृताओं की बरामदगी हेतु पुलिस टीम गठित की गयी।

पुलिस टीम द्वारा दोनों गुमशुदा नाबालिग के परिजनों व आस-पास के रहने वाले लोगों व दोस्तों से पूछताछ की गयी व आस-पास के सीसीटीवी कैमरों को चैक किया गया साथ ही दोनों गुमशुदा/अपह्रताओं के सम्बन्ध में सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार-प्रसार किया गया।

यह भी पढ़े:- दोनों छात्राएं को थी मुजफ्फरनगर से बरामद और फिर दिल्ली के बाद मुंबई भेजने की तैयारी

लगातार सुगारसी-पतारसी के परिणाम स्वरूप पुलिस टीम को जानकारी मिली की उपरोक्त दोनों गुमशुदा/अपह्रताओं के हुलिये से मिलती जुलती 02 नाबालिग लडकियाँ मिर्जापुर सहारनपुर में घुमती हुई देखी गयी है, जिस पर तत्काल एक पुलिस टीम मिर्जापुर सहारनपुर रवाना की गयी, पुलिस टीम द्वारा मिर्जापुर सहारनपुर उ0प्र0 से दोनों नाबालिग गुमशुदा को सकुशल बरामद किया गया। दोनों के द्वारा बताया गया कि वह अपने घर से नाराज होकर बिना बताये सहारनपुर आ गये थे। दोनों नाबालिग गुमशुदा को उनके परिजनों के सुपुर्द किया गया।

*पुलिस टीम :-*1-व0उ0नि0 गुमान सिंह नेगी, थाना रायपुर

1- म0उ0नि0 रजनी चमोली, थाना रायपुर 2- कानि0 विनोद कुमार 3- कानि0 रंजीत राणा

Share.
Leave A Reply