Demo

एनडीआरएफ और नवी मुंबई नगर निगम के अग्निशमन कर्मियों ने एक इमारत ढहने के बाद इसके मलबे में फंसे दो लोगों को बचा लिया है, जबकि एक अन्य व्यक्ति को सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिश जारी है। शनिवार को महाराष्ट्र के नवी मुंबई के बेलापुर इलाके में सुबह एक तीन मंजिला इमारत ढह गई, जिससे तीन लोग मलबे में फंस गए थे। एनडीआरएफ के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा सुबह लगभग पांच बजे शाहबाज गांव में हुआ। उन्होंने बताया कि एनडीआरएफ और अग्निशमन कर्मियों ने दो लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है और एक अन्य व्यक्ति की तलाश जारी है। पालिका आयुक्त कैलाश शिंदे ने कहा कि इमारत में 52 लोग सुरक्षित बाहर निकाले गए हैं और मलबे में दो लोगों को बचाया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि इमारत की जांच जारी है और इसके मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

शनिवार को महाराष्ट्र के नवी मुंबई के बेलापुर इलाके में एक तीन मंजिला इमारत के ढहने से हुए हादसे में एनडीआरएफ और नवी मुंबई नगर निगम के अग्निशमन कर्मियों ने मलबे में फंसे दो लोगों को बचा लिया, जबकि एक अन्य व्यक्ति को सुरक्षित बाहर निकालने के प्रयास जारी हैं। यह हादसा सुबह पांच बजे के करीब शाहबाज गांव में हुआ। एनडीआरएफ के एक अधिकारी ने बताया कि ढहने वाली इमारत के मलबे में तीन लोग फंसे हुए थे, जिनमें से दो को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

यह भी पढ़े _बालगंगा का विकराल रूप: बूढ़ाकेदार में भूस्खलन से मां-बेटी की मौत; तस्वीरें सामने आईं।

पालिका आयुक्त कैलाश शिंदे के अनुसार, इमारत से 52 लोग सुरक्षित बाहर निकले और मलबे में फंसे दो लोगों को बचा लिया गया है। उन्होंने बताया कि इमारत लगभग 10 साल पुरानी थी और इसकी जांच की जा रही है। इसके मालिक के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Share.
Leave A Reply