Demo

बिहार के जिला अररिया में दिनदहाड़े पत्रकार विमल यादव की घर में घुस कर हत्या कर दी गई । इस घटना को लेकर स्थानीय लोगो में काफी आक्रोश हैं ।

पुलिस ने इस मामले के चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है । इस मामले को लेकर राज्य के एसपी 11 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, वही आइजी ने घटना स्थल का जायजा भी किया। आरोपियों की गिरफ्तारी के लेकर पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही है वही पुलिस प्रशासन का कहना है की जल्द ही सारे आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा ।

विमल कुमार यादव की पत्नी पूजा देवी ने इस हत्याकांड के बारे में बताया है कि शुक्रवार सुबह घर के बाहर उनके पति के नाम से आवाज लगाकर दरवाजा खटखटाया। विमल ने जाकर गेट खोला। इसके तुरंत बाद पूजा ने गोली की आवाज सुनी। वह दौड़कर गेट के पास आई तो देखा कि विमल खून से लथपथ होकर गिरे हुए थे। यह भयानक नजारा देखकर वह रोने और चिल्लाने लगी तो उसकी आवास सुनकर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए। इसके बाद चारों बाइक सवार हमलावर वहां से भाग गए।

बताया जा रहा है की 2019 में विमल यादव के छोटे भाई की भी अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी । अपने छोटे भाई की हत्या के वो एकमात्र गवाह थे और उनकी भी अब गोली मार कर हत्या कर दी गई है । पत्रकार विमल के 15 साल का बेटे और 13 साल की बेटी है।

Share.
Leave A Reply