Demo

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने अपने तलाक की खबर को आधिकारिक रूप से पुष्टि कर दी है। दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक जैसे स्टेटमेंट जारी कर अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी। तलाक की खबरें कुछ समय से हार्दिक और नताशा के बीच तलाक की खबरें चल रही थीं, और आज इस पर पूर्ण विराम लग गया है। दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का निर्णय लिया है। आईपीएल 2024 से ही दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही थीं। टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भी नताशा को जीत के जश्न से दूर देखा गया था। अनंत अंबानी की शादी में भी हार्दिक अकेले ही नजर आए थे। मुश्किल फैसला हार्दिक और नताशा ने अपने बयान में कहा कि यह उनके लिए एक मुश्किल फैसला था। दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस तलाक की पुष्टि की और अपने फैंस से समर्थन और समझ की अपील की।भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने गुरुवार, 18 जुलाई को इंस्टाग्राम पर एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने बताया है कि उन्होंने और उनकी पत्नी नताशा स्टानकोविच ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया है। पंड्या ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में एक लंबी और भावुक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि 4 साल साथ रहने के बाद अब वे और नताशा अलग हो रहे हैं।पंड्या और नताशा ने लॉकडाउन के दौरान मई 2020 में कोर्ट मैरिज की थी और 30 जुलाई 2020 को उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ था। इसी साल फरवरी 2024 में दोनों ने हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज से दोबारा शादी रचाई थी। रिश्ते को बचाने के लिए दोनों ने बहुत कोशिश की, मगर 5 महीनों के अंदर ही उन्हें अलग होना पड़ा।हार्दिक पंड्या ने अपनी पोस्ट में कहा, “4 साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने इस रिश्ते को बचाने के लिए पूरी कोशिश की, लेकिन अब हमें लगता है कि यह हमारे लिए सही फैसला है। हमने साथ में बिताए खुशी के पल, आपसी रिस्पेक्ट और एक दूसरे का साथ हमेशा याद रहेगा।”अपने बेटे अगस्त्य की देखभाल के बारे में पंड्या ने बताया कि वे और नताशा दोनों मिलकर अगस्त्य की परवरिश करेंगे। उन्होंने लिखा, “हम अगस्त्य को अपनी जिंदगी में पाकर खुशकिस्मत हैं और हम दोनों ही मिलकर उसकी देखभाल करेंगे। हम पूरी कोशिश करेंगे कि उसे दुनिया की सारी खुशियां मिले और उसकी खुशी के लिए हम जो कर सकें, करेंगे। हमें उम्मीद है कि आपको हमारा समर्थन मिलेगा और आप हमारी प्राइवेसी का सम्मान करेंगे।”नताशा हाल ही में अपने बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया लौट गई हैं। एयरपोर्ट पर नताशा और अगस्त्य को साथ देखा गया था। नताशा एक मॉडल हैं, जिनका जन्म 4 मार्च 1992 को सर्बिया के पोजरेवाक में हुआ था। वे 2012 में बॉलीवुड में काम करने के लिए भारत आई थीं।

क्रिकेट करियर में बदलावइस बीच, हार्दिक पांड्या के क्रिकेट करियर में भी कुछ महत्वपूर्ण बदलाव हुए हैं। बीसीसीआई ने श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा की है, जिसमें हार्दिक से उपकप्तानी छीन ली गई है। रोहित शर्मा के टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सूर्यकुमार यादव को नया कप्तान बनाया गया है। वनडे और टी20 में शुभमन गिल को नया उपकप्तान बनाया गया है।हार्दिक और नताशा के तलाक की खबर उनके फैंस के लिए एक बड़ा झटका है। दोनों ने अपने बयान में एक-दूसरे के लिए सम्मान और प्यार जताया है और अपने बेटे के लिए सबसे अच्छा करने की बात कही है।

यह भी पढें- उत्तराखंड में हुई देश के पहले राज्य प्रायोजित ऑनलाइन होमस्टे बुकिंग पोर्टल की शुरुआत,लगभग 5000 होमस्टे को किया जायेगा ऑनलाइन

Share.
Leave A Reply