Demo

कैमूर के सिकंदरपुर गांव में एक मामूली विवाद ने बड़ा रूप ले लिया, जिसमें लगभग 50 राउंड गोली चल गई। इस घटना में एक इंटर के छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हैं।मृतक की पहचान अनीश शाह के रूप में हुई है, जो कि ग्राम सिकंदरपुर फुलवरिया टोला वार्ड छह के निवासी थे। घायलों में मेहराब शाह और मूसा प्रजापति शामिल हैं, जिनका इलाज वाराणसी में चल रहा है।

यह भी पढें- उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट: कुमाऊं में ऑरेंज और गढ़वाल में येलो अलर्ट जारी, अगले 48 घंटे सतर्क रहने की अपील

इस घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बन गई है, जिसके कारण भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। मृतक के पिता इलियास शाह ने बताया कि उनका पुत्र अनीश मस्जिद के समीप एक फोटो स्टेट की दुकान पर शुक्रवार की रात 8:30 बजे के करीब फोटो स्टेट कराने के लिए गया था, जहां दूसरे पक्ष के लोगों के द्वारा गाली-गलौज और मारपीट की जाने लगी।इसके बाद मारपीट की सूचना मिलने पर वे लोग पहुंचे, जहां मारपीट में बेलाल खान घायल हो गया और अफवाह उड़ गई कि बेलाल खान की जान चली गई। इसी बात पर दूसरे पक्ष के आधा दर्जन लोगों के द्वारा गोलीबारी की जाने लगी, जिसमें अनीश शाह को आठ गोली लग गई।

Share.
Leave A Reply