Doon Prime News
uttarakhand

रुड़की में दोमुंहा सांप के साथ छह तस्कर गिरफ्तार, ऋषिकेश में चोरी का खुलासा

पुलिस ने वन्यजीवों की तस्करी करने वाले गिरोह के छह लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से दुर्लभ प्रजाति का एक दोमुंहा सांप भी बरामद किया है. इस दुर्लभ प्रजाति के सांप की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है. पुलिस ने सभी आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया है.

पुलिस ने छह तस्करों को गिरफ्तार किया

कोतवाली पुलिस ने अवैध गतिविधियों में संलिप्त गिरोह की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया है. जिसके चलते पुलिस ऐसे गिरोह पर लगातार नजर रखने का कार्य कर रही है. इसी अभियान के चलते पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली कि एक गिरोह दुर्लभ प्रजाति के दोमुंहा सांप के साथ सोलानी पुल के पास से गुजरने वाला है. सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी की और बोलेरो वाहन को रोककर तलाशी ली.

 यह भी पढ़े –  ट्विटर ने किया बड़ा बदलाव, क्रोनोलॉजिकल फीड देखना हुआ मुश्किल, पढ़िए पूरी खबर।

तलाशी के दौरान पुलिस ने वाहन से दुर्लभ प्रजाति का दोमुंहा सांप बरामद किया. पुलिस ने गाड़ी में सवार लक्सर क्षेत्र निवासी, नाजिम, ताहिर, फकरुद्दीन, जावेद, दीपक सैनी और बिंदर नाम के तस्करों को गिरफ्तार किया. बता दें कि, इस सांप का इस्तेमाल जादू टोना और कीमती औषधि बनाने में किया जाता है.

ऋषिकेश में चोर गिरफ्तार

इसके अलावा देहरादून-हरिद्वार एनएच नवनिर्मित फ्लाईओवर और सौंग नदी के पुल से क्रॉस ब्रेसिंग की चोरी के मामले में पुलिस ने पांच महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों से चोरी के क्रॉस ब्रेसिंग और स्टील गाडर बरामद किया है.

Related posts

प्रदेश सरकार में दिए जाने वाले दायित्वों की सूची आज हो सकती है फाइनल,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष आज करेंगे सूची पर मंथन

doonprimenews

Old Pension Scheme: लोकसभा चुनाव से पहले OPS की मांग कर रहे कर्मचारियों के बदले सुर, चुनावी तैयारियों पर फेर सकते हैं पानी

doonprimenews

विधानसभा बैकडोर भर्तियों में विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी पर यह रिएक्शन देखने को मिला है .

doonprimenews

Leave a Comment