Doon Prime News
entertainment

Ukraine-Russia War पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा, ऐसे कर सकते हैं लोगों की मदद

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने रूसी सेना के यूक्रेन पर मिसाइल हमले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. प्रियंका ने इस बाबत शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. एक्ट्रेस के पोस्ट में एक वीडियो भी है, जिसमें यूक्रेन में क्या हालात हैं और लोगों के मन में इस वक्त क्या चल रहा है यह सब दिखा रहा है. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया है कि इस भयावह स्थिति में यूक्रेन के लोगों की जान कैसे बचाई जा सकती है. गौरतलब है कि रूस ने 24 फरवरी से यूक्रेन पर हमला शुरू कर दिया है और राजधानी कीव समेत कई इलाकों पर मिसाइल बरसानी शुरू कर दी है.

प्रियंका चोपड़ा ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यूक्रेन में तहस-नहस होती जिंदगी का एक मार्मिक वीडियो शेयर कर लिखा है, ‘यूक्रेन में सामने आ रहे हालात भयावह हैं. बेकसूर लोग अपने और अपने प्रियजनों के जीवन के लिए डर के साए में जी रहे हैं, जबकि तत्काल भविष्य की अनिश्चितता को नेविगेट करने की कोशिश कर रहे हैं’.

यह भी पढ़े – प्रेमिका से निकाह का वादा कर 3 दिन पहले दूसरी से कर ली शादी, युवती का थाने में हंगामा

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘यह समझना मुश्किल है कि आधुनिक दुनिया में इतनी भयावह स्थिति तक कैसे बढ़ गई, लेकिन यह एक परिणामी क्षण है, जो दुनिया भर में गूंजने वाला है, इस युद्ध में बेगुनाह जिंदगियां रह रही हैं. वे बिल्कुल आपके और मेरे जैसे हैं, यूक्रेन के लोगों की सहायता करने के तरीके के बारे में मेरे बायो में लिंक पर अधिक जानकारी दी गई है’.

बता दें, प्रियंका चोपड़ा हाल ही में सरोगेसी से एक बच्चे की मां बनी हैं. इस वक्त वह अमेरिका में अपनी ससुराल में मदरहुड को इन्जॉय कर रही हैं.

Related posts

नुसरत जहां: मीडिया की तरफ से नुसरत जहां पर उठे कई सवाल,जानिए क्या था कारण?

doonprimenews

Big Boss (बिग बॉस) ओटीटी में कई कंटेस्टेंट के बीच हुआ जोरदार झगड़ा, पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

Seema Haider:  सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर बनने जा रही फिल्म , फिल्म का नाम सुनकर पाकिस्तान तक मचेगा बवाल!

doonprimenews

Leave a Comment