Doon Prime News
nation

पॉप सिंगर जस्टिन बीबर हुए कोरोना पॉजिटिव, कॉन्सर्ट हुआ कैंसिल

कनाडाई गायक जस्टिन बीबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. गायक अपने जस्टिस वल्र्ड टूर के दौरान रविवार शाम (यू.एस. पैसिफिक स्टैंडर्ड टाइम) लास वेगास में मंच पर आने के लिए तैयार थे, लेकिन कोविड -19 के प्रकोप के बाद कार्यक्रम कैंसिल हो गया. वैराइटी के अनुसार, कॉन्सर्ट को 28 जून की नई तारीख के साथ आगे बढ़ा दिया गया है.

यह भी पढ़े – बजरंग दल के कार्यकर्ता की हुई हत्या, स्कूल-कॉलेज बंद , शहर में धारा 144 लागू

बयान में कहा गया है कि जस्टिन बेहद निराश हैं, लेकिन उनकी टीम और प्रशंसकों का स्वास्थ्य और सुरक्षा हमेशा उनकी नंबर एक प्राथमिकता है. सैन डिएगो में टूर लॉन्च एक बड़ी सफलता थी और जस्टिन इस शानदार शो को लास वेगास प्रशंसकों के लिए करना चाहते थे और उत्साहित थे। वह जल्द से जल्द वापस लौटेंगे.

बता दें, जस्टिन बीबर महज 12 साल की उम्र से गाना गा रहे हैं. जस्टिन यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सबस्क्राइबर्स वाले पहले मेल सिंगर बने हैं. जस्टिन बीबर के आज सुपरस्टार बनने में उनकी मां पैटी मैलेटी का सबसे बड़ा योगदान है.

दरअसल जस्टिन को गाने का शौक था और वह अक्सर गाना गाते रहते थे. एक दिन उनकी मां ने उनके गाने को चुपके से रिकॉर्ड कर लिया था. इसके बाद जस्टिन के आगे के रास्ते खुल गए.

Related posts

चेयर पर बैठा था सांप (Snake) और लोगों को नही थी बिल्कुल भनक, देखिए खतरनाक वीडियो

doonprimenews

Big Breaking- पवन खेड़ा को आरोपों से मुक्त करने की अर्जी दाखिल, पीएम मोदी (PM Modi) के पिता पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप

doonprimenews

Himachal Pradesh New CM- मुख्यमंत्री बनते ही सुक्खू ने पुरानी पेंशन स्कीम पर कर दिया ये बड़ा ऐलान

doonprimenews

Leave a Comment