Doon Prime News
dehradun

प्रियंका गांधी पहुंचीं देहरादून, कुछ देर बाद कांग्रेस का मेनिफेस्टो करेंगी लॉन्च

प्रियंका गांधी पहुंचीं देहरादून, कुछ देर बाद कांग्रेस का मेनिफेस्टो करेंगी लॉन्च

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के अभियान को धार देने के लिए कांग्रेस आज अपना मेन‍िफेस्‍टो लॉन्च करने जा रही है. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में ‘उत्तराखंडी स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र’ जारी करेंगी. वहीं, इस कार्यक्रम के लिए प्रियंका गांधी देहरादून पहुंच चुकी हैं.

यह भी पढ़े – उत्तराखंड में BJP का मेगा प्रचार अभियान हुआ शुरू, आज पीएम मोदी का वर्चुअल संबोधन

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज देहरादून में उत्तराखंड के लिए कांग्रेस का घोषणापत्र (मेन‍िफेस्‍टो) जारी करेंगी. प्रियंका गांधी कांग्रेस के इस ‘उत्तराखंडी स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र’ को डिजिटल माध्यम से लॉन्च करेंगी. कांग्रेस के इस प्रतिज्ञा पत्र में बिजली, पानी, रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य सहित कई चुनावी मुद्दे रहेंगे.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Jollygrant Airport :औपचारिकता पूरी करने में जुटी विमानन कंपनी फ्लाईबिग, 25 जुलाई से देहरादून- पिथौरागढ़ के बीच शुरू हो सकती है हवाई सेवा

doonprimenews

उत्तराखंड में तूफान और बारिश से बढ़ी ठंड, पछवादून में निकले गर्म कपड़े; चकराता में जल्दी ही होगी बर्फबारी। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Uttarakhand Weather News – एक बार फिर बदला मौसम का हाल , मसूरी में हुई झमाझम बारिश और गिरे ओले

doonprimenews

Leave a Comment