Demo

हरिद्वार जिले के रुड़की के निकट मंगलौर क्षेत्र में बुधवार, 23 अक्टूबर को एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा दिल्ली-हरिद्वार बाइपास पर पीरपुरा गांव के पास हुआ, जब एक कार और टेम्पो के बीच आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई।

दुर्घटना की जानकारी और पुलिस कार्रवाई

दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है। हादसे के बाद टेम्पो चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।

मृतक और घायलों की पहचान

इस हादसे में 35 वर्षीय राम लक्ष्मण, जो कार में सवार थे, ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल यात्रियों में महावीर, चंदू, और मुकेश शामिल हैं, जो राजस्थान के टोंक जिले के निवासी बताए जा रहे हैं। दुर्घटना के वक्त कार में दो महिलाएं और चार बच्चे भी मौजूद थे, जिन्हें मामूली चोटें आई हैं।

पुलिस की प्राथमिक जांच और प्रयास

घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। मंगलौर के सीओ विवेक कुमार ने बताया कि पुलिस ने टेम्पो चालक को पकड़ने के लिए खोजबीन तेज कर दी है और हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

यह भी पढें- देवप्रयाग में बड़ा हादसा: ब्रेक फेल होने से पलटा आर्मी का ट्रक, एक जवान की मौत

Share.
Leave A Reply