Demo

हल्द्वानी में एक महिला व्यापारी के घर और दुकान पर शरारती तत्वों द्वारा पथराव की घटना ने सनसनी फैला दी है। पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

देर रात की घटना से इलाके में तनाव

रेशम बाग स्थित आरटीओ चौकी क्षेत्र में रहने वाली महिला व्यापारी और प्रदेश व्यापार मंडल की महिला महामंत्री, ज्योति अवस्थी, ने मुखानी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। तहरीर के अनुसार, उनकी दुकान ‘अरविंद डेयरी’, जो घर के निचले हिस्से में स्थित है, पर देर रात करीब ढाई बजे उत्पात मचाया गया।

नशे में धुत युवकों ने की तोड़फोड़ और गाली-गलौज

शिकायत में बताया गया है कि दो मोटरसाइकिलों पर सवार तीन युवक दुकान के बाहर रुके और अचानक पथराव शुरू कर दिया। युवकों ने गाली-गलौज करते हुए दुकान के बाहर लगे एलईडी बोर्ड समेत अन्य सामान को क्षतिग्रस्त कर दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें युवक नशे में धुत होकर उत्पात मचाते नजर आ रहे हैं।

पुलिस ने शुरू किया ‘ऑपरेशन रोमियो’, आरोपियों पर जल्द होगी कार्रवाई

मुखानी थानाध्यक्ष विजय मेहता ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवकों की पहचान की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस घटना के बाद से महिला व्यापारी का परिवार दहशत में है, और उन्होंने सुरक्षा के लिए पुलिस से गुहार लगाई है। शहर में बढ़ती ऐसी घटनाओं पर नियंत्रण के लिए पुलिस ने ‘ऑपरेशन रोमियो’ अभियान शुरू कर दिया है। अभियान का उद्देश्य रात में बेवजह सड़कों पर घूमने और नशे में उत्पात मचाने वालों पर कड़ी कार्रवाई करना है।

यह भी पढें- ऋषिकेश में महिला का रुपयों से भरा पर्स छीनकर बदमाश फरार, पुलिस ने तेज की जांच

Share.
Leave A Reply