Demo

रुड़की। नगला इमरती बाईपास के पास रविवार देर शाम खनन कारोबारी पर बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। कारोबारी और उसके साथी ने किसी तरह भागकर जान बचाई, लेकिन हमले के दौरान एक गोली सड़क से गुजर रहे ग्रामीण की कमर में जा लगी। घायल को पहले स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से गंभीर हालत में देहरादून रेफर कर दिया गया। घटना के बाद पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की कोशिश की, लेकिन वे फरार हो गए। फिलहाल पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। **

राहगीर को लगी गोली, कारोबारी की थार पर भी चलाईं गोलियां

घटना बहादराबाद थाना क्षेत्र के शांतरशाह निवासी गुलाम साबिर के खनन पट्टे के पास की है। गुलाम साबिर रविवार शाम अपने एक साथी के साथ नगला इमरती में अंडरपास के पास खड़ा था, तभी एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश युवक वहां पहुंचे। एक बदमाश ने कारोबारी को अपने पास बुलाया, लेकिन नकाबपोश युवकों को देखकर कारोबारी को शक हुआ और वह सतर्क हो गया। जैसे ही वह और उसका साथी वहां से भागने लगे, बदमाशों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। इसी दौरान, गाधारौणा गांव निवासी 30 वर्षीय वारिस नामक राहगीर की कमर में एक गोली लग गई।

कारोबारी पर हमला कर फरार हुए बदमाश

घटना के बाद भी बदमाशों का हमला जारी रहा। उन्होंने कारोबारी की थार गाड़ी पर कई राउंड गोलियां चलाईं और फिर हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने शुरू की जांच, बदमाशों का सुराग नहीं

सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र बिष्ट और अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपियों की तलाश के लिए इलाके में घेराबंदी की, लेकिन बदमाशों का कोई पता नहीं चल सका। एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं ताकि आरोपियों की पहचान की जा सके।

चार महीने पहले भी हुई थी ऐसी घटना

नगला इमरती क्षेत्र में यह कोई पहली घटना नहीं है। करीब चार महीने पहले भी वर्चस्व को लेकर यहां फायरिंग हुई थी, जिसमें एक राहगीर घायल हो गया था। पुलिस का मानना है कि दोनों घटनाओं में कोई कड़ी हो सकती है, जिसकी जांच की जा रही है। फिलहाल, घायल ग्रामीण का देहरादून के अस्पताल में इलाज जारी है और पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है।

यह भी पढें- Haldwani:लालकुआं से मुंबई सुपरफास्ट ट्रेन की सौगात: सीएम पुष्कर सिंह धामी ने दिखाई हरी झंडी

Share.
Leave A Reply