Demo

रुद्रप्रयाग:जिले के बेलनी क्षेत्र में एक दुखद हादसे में खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जब वह देर रात घर नहीं लौटा, तो परिजनों ने उसकी खोज शुरू की। रविवार सुबह कोतवाली पुलिस, डीडीआरएफ और स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे, जहां अलकनंदा नदी किनारे उस व्यक्ति का शव मिला। पुलिस ने रेस्क्यू टीम की मदद से शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

पैर फिसलने से हुआ हादसा

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान 45 वर्षीय प्रकाश नेगी , पुत्र रणजीत सिंह नेगी, निवासी ग्राम सतेरा (वर्तमान में बेलनी) के रूप में हुई है। प्रकाश नेगी बेलनी में एक दुकान चलाते थे। शनिवार रात वह घर लौटते समय अचानक बेलनी पुल के पास एक पहाड़ी से फिसलकर खाई में गिर गए, जिससे वह नीचे अलकनंदा नदी के किनारे जा गिरे।

परिवार ने की खुद तलाश, चप्पल से मिली जानकारी

घटना की रात किसी को हादसे का पता नहीं चल पाया। जब प्रकाश देर रात तक घर नहीं पहुंचे, तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। दुकान के पास से उनकी चप्पलें बरामद हुईं, जिससे यह अंदेशा हुआ कि वह खाई में गिर सकते हैं। इसके बाद नदी किनारे जाकर खोजबीन की गई, जहां उनका शव मिला। इस दर्दनाक घटना के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

पुलिस जांच में जुटी

घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली निरीक्षक **राजेंद्र सिंह रौतेला** ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है ताकि हादसे से जुड़े सभी पहलुओं का पता लगाया जा सके।

व्यापारियों ने जताया शोक

प्रकाश नेगी की मौत से स्थानीय व्यापारियों में भी शोक व्याप्त है। व्यापारी समुदाय ने इस दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है और परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट की हैं

यह भी पढें- मुकेश अंबानी ने बदरीनाथ और केदारनाथ धाम में की पूजा-अर्चना, भोग के लिए दान किए 5.02 करोड़ रुपये

Share.
Leave A Reply