Demo

बैतड़ी, नेपाल– नेपाल के बैतड़ी जिले में मंगलवार रात एक भीषण बस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई, जिनमें एक दो दिन का नवजात शिशु भी शामिल है। यह हादसा तब हुआ जब महेंद्रनगर से बैतड़ी की ओर आ रही पवन दूत प्राइवेट लिमिटेड की बस खसरे खान नामक स्थान पर खाई में जा गिरी। मृतकों में 45 वर्षीय जयमती बोहरा, 26 वर्षीय कमला बोहरा, उनका नवजात शिशु और 22 वर्षीय सहदेव बोहरा शामिल हैं।दुर्घटना में कई यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायल यात्रियों में नवराज साउद, राजेंद्र साउद, दिनेश साउद, मुकुंद बोहरा, विमला महता, धनमती साउद, पदम बहादुर बोहरा, बस चालक विरेंद्र बोहरा, नवराज रतौकी, सुरेंद्र रतौकी, दामोदर महरा और धन बहादुर महरा शामिल हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए डडेलधूरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है, और जांच जारी है।

बाइक पहाड़ी से गिरे पत्थर से टकराई, दो लोग घायल

गरमपानी, उत्तराखंड– अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे के जौरासी क्षेत्र में मंगलवार को एक बाइक पहाड़ी से गिरे पत्थर पर चढ़कर असंतुलित हो गई, जिससे बाइक सवार दो लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची खैरना पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गरमपानी पहुंचाया। घायलों की पहचान उमेश वर्मा और अमित वर्मा के रूप में हुई है, जो हल्द्वानी से सुयालबाड़ी जा रहे थे। दोनों की हालत अब स्थिर बताई जा रही है और खतरे से बाहर हैं।

कालाढूंगी-कोटाबाग मार्ग पर मलबा अब भी बना परेशानी

कालाढूंगी, उत्तराखंड – एक माह पहले हुई भारी बारिश के कारण कालाढूंगी-कोटाबाग मार्ग पर भूस्खलन से मलबा जमा हो गया था, लेकिन अभी तक इसे साफ नहीं किया गया है। ब्रह्म बूबू मंदिर के पास जमा यह मलबा राहगीरों के लिए जोखिम बन चुका है। तीव्र मोड़ के कारण यहां किसी भी समय दुर्घटना हो सकती है। लोक निर्माण विभाग के जूनियर इंजीनियर उमाशंकर कुकरेती ने बताया कि जल्द ही मलबे को हटाने का काम शुरू किया जाएगा।—

संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर की मौत, शव नहर से बरामद

रामनगर, उत्तराखंड– रामनगर के कुंभगडार खत्ता निवासी 17 वर्षीय चंदन की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। सोमवार शाम घर जाते समय लापता होने के बाद उसका शव मंगलवार सुबह नहर से बरामद किया गया। चंदन सोमवार शाम अपनी मौसी को छोड़ने के बाद रामनगर के कानिया गांव के पास से गुजरा था, लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचा। चिंतित परिजनों ने रात 1 बजे पुलिस को सूचित किया। मंगलवार सुबह उसकी बाइक एक नाले में मिली, जबकि शव घटनास्थल से एक किलोमीटर दूर नहर में मिला। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि किशोर किसी जानवर से टकराने के बाद नहर में गिरा होगा। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा।

यह भी पढें- केदारनाथ उपचुनाव 2024: भाजपा-कांग्रेस के बीच सियासी जंग तेज, 20 नवंबर को मतदान, 23 को आएंगे नतीजे

Share.
Leave A Reply