Demo

रुड़की के आमखेड़ी गांव में खेत की मेढ को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद ने हिंसक रूप ले लिया, जिसमें एक ग्रामीण की जान चली गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में से दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है। घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में तनाव का माहौल बना हुआ है और गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।

विवाद की शुरुआत

मंगलौर कोतवाली पुलिस के अनुसार, मंगलवार सुबह सुंदर पक्ष के कुछ लोग गांव के पास स्थित खेत में काम करने पहुंचे थे। उसी दौरान खेत की मेढ को लेकर दूसरे पक्ष से उनका विवाद हो गया। हालांकि मामला वहीं शांत हो गया और दोनों पक्ष वापस गांव लौट गए।

धारदार हथियार से हमला

विवाद शांत होने के बाद, गांव में अचानक दूसरे पक्ष ने सुंदर पक्ष पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। इस हमले में आजाद, सुंदर, सेवाराम उर्फ शिवाजी और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तुरंत रुड़की के सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने आजाद को मृत घोषित कर दिया। सेवाराम और सुंदर की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

पुलिस कार्रवाई और स्थिति

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। मंगलौर कोतवाली प्रभारी शांति कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढें- उत्तराखंड के जंगलों में कचरा फेंकने पर होगी सख्त कार्रवाई, प्लास्टिक एवं जैव अनाशित कूड़ा अधिनियम के तहत चालान का अधिकार वन विभाग को मिला

Share.
Leave A Reply