Demo

बॉलीवुड के मशहूर गायक सोनू निगम अपने निजी दौरे पर ऋषिकेश पहुंचे, जहां उन्हें देखने के लिए उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी। सोनू निगम ने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और उनके साथ खुलकर बातचीत की। फैंस ने न केवल उनसे बातें कीं बल्कि उनके साथ जमकर तस्वीरें भी खिंचवाईं।

सोनू निगम का गंगा से गहरा आध्यात्मिक जुड़ाव है, जिसके चलते वह अक्सर ऋषिकेश आते रहते हैं। गुरुवार देर शाम को वह शहर पहुंचे और रात में गंगा किनारे सैर करते देखे गए। इसके बाद उन्होंने देहरादून तिराहे के पास स्थित एक लोकप्रिय भोजनालय में भोजन किया।

इस भोजनालय के मालिक, सचिदानंद शर्मा, ने बताया कि सोनू निगम जब भी ऋषिकेश आते हैं, तो यहीं खाना खाते हैं।सोनू निगम ने भोजनालय में प्रशंसकों के साथ सेल्फी ली और उनकी उत्सुकता को देखते हुए उनसे काफी देर तक बातचीत भी की। इस मुलाकात से प्रशंसक बेहद खुश नजर आए।

बताया जा रहा है कि 4-5 साल पहले सोनू निगम ने कैलाश गेट के पास गंगा किनारे एक मकान भी खरीदा था, और जब भी वह ऋषिकेश आते हैं, तो उसी घर में ठहरते हैं।

यह भी पढ़ें – दर्शन लाल चौक पर अश्लीलता फैलाने वाली 8 महिलाओं को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार, सार्वजनिक स्थानों पर अव्यवस्थित व्यवहार पर होगी सख्ती।

Share.
Leave A Reply