Demo

रामनगर के भवानीगंज मोहल्ले में एक गंभीर घटना सामने आई है, जिसमें एक गर्भवती महिला के साथ उसके मौसा ने घर में घुसकर दुर्व्यवहार किया। महिला के विरोध करने पर मौसा ने उसे धक्का दे दिया, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई और बाद में उसकी नवजात बच्ची की मृत्यु हो गई।घटना 31 अगस्त की है, जब महिला सात माह की गर्भवती थी और घर में अकेली सो रही थी।

इस दौरान बैलपड़ाव निवासी मौसा घर में घुस आया और महिला के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। महिला ने जब उसका विरोध किया और भागने की कोशिश की, तो मौसा ने उसे जोर से धक्का दे दिया, जिससे महिला के पेट में चोट लग गई। पीड़िता ने तुरंत अपने पति को फोन कर घटना की जानकारी दी, जिसके बाद मौसा ने महिला से मारपीट भी की। इस हिंसा के कारण महिला को ब्लीडिंग होने लगी, और उसकी स्थिति गंभीर हो गई।

इसके बाद परिवार ने घर में ही उसका इलाज शुरू किया। कुछ दिनों बाद महिला ने सामान्य डिलीवरी के जरिए एक बच्ची को जन्म दिया, लेकिन बच्ची की हालत बिगड़ी रही और उसकी मौत हो गई।महिला के पिता, जगदीश आर्य, ने घटना के संबंध में कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है।

उन्होंने बताया कि आरोपित मौसा ने उनकी पुत्री के साथ जबरन दुर्व्यवहार किया और मारपीट की, जिसके परिणामस्वरूप उनकी नवजात पोती की मृत्यु हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और दोनों पक्षों से जानकारी ली है। कोतवाली के एसएसआई मनोज नयाल ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है।

यह भी पढ़ें- दून पुलिस का सख्त अभियान: सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ कार्रवाई, 453 लोगों को थाने लाया गया, 1.30 लाख रुपये के चालान किए गए।

Share.
Leave A Reply