Demo

देहरादून के क्लेमेनटाउन क्षेत्र में गैंगवार की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। 15 अगस्त की रात को सुभाषनगर में दो गुटों के बीच हुई हिंसक झड़प से स्थिति और तनावपूर्ण हो गई। इस घटना में एक गुट ने दूसरे गुट के एक छात्र की कार तोड़ दी और उस पर पत्थरों और डंडों से हमला कर दिया, जिससे छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया।*

घटना का विवरण

घायल छात्र, अंश शर्मा, जो गिल कॉलोनी, सहारनपुर का निवासी है, ने पुलिस को दी जानकारी में बताया कि वह 15 अगस्त की रात को आईएसबीटी से अपने कमरे की ओर जा रहा था। वह अपने दोस्त की कार में सवार था, तभी सुभाषनगर के टेटेंस वाली गली में कुछ हमलावरों ने उस पर हमला कर दिया। हमलावरों में वैभव रावत और चैतन्य शर्मा भी शामिल थे। हमले के दौरान, वैभव अरोड़ा ने एक पत्थर उठाकर अंश के सिर पर मारा, जिससे वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। गंभीर रूप से घायल अंश को उसके दोस्त अस्पताल लेकर गए, जहां उसके सिर पर नौ टांके आए।

पुलिस की कार्रवाई

क्लेमेनटाउन थाना पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दो आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज की है। पुलिस द्वारा हमलावरों की तलाश की जा रही है, जो घटना के बाद से फरार हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पहले भी गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी, लेकिन उन्होंने स्टे ले रखा था। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की हिस्ट्रीशीट खोली जाएगी और उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।इस घटना ने क्षेत्र में बढ़ती गैंगवार की घटनाओं पर गंभीर चिंता जताई है, जिससे स्थानीय लोग दहशत में हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही अपराधियों को पकड़ने का आश्वासन दिया है।

यह भी पढें- उत्तराखंड की 21 जलविद्युत परियोजनाओं पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्रालय का कठोर रुख, अब SC के फैसले पर टिकी नजर

Share.
Leave A Reply