Demo

मंगलौर के आसफ नगर क्षेत्र में एक ढाबे में रात के समय खाना खाते हुए कावड़ यात्रियों के बीच अचानक अफरा-तफरी मच गई, जब गैस सिलेंडर के फटने से आग लग गई।

घटना के समय ढाबे में काफी भीड़ थी। सिलेंडर फटते ही जोरदार धमाका हुआ, जिससे ढाबे में रखा सामान इधर-उधर बिखर गया। मंगलौर कोतवाली के प्रभारी अमर चंद शर्मा ने जानकारी दी कि आसफ नगर में स्थित फौजी ढाबे में रात के समय कावड़ यात्रियों के लिए खाना बन रहा था। इसी दौरान ढाबे की रसोई में गैस सिलेंडर अचानक फट गया। इससे आग भड़क उठी और ढाबे में जोरदार धमाका हुआ। विस्फोट की आवाज सुनते ही ढाबे में मौजूद सभी कर्मचारी और कावड़ यात्री तुरंत बाहर निकल आए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और अग्निशमन विभाग तुरंत मौके पर पहुंच गए और आग पर काबू पाया। हादसे में ढाबे का एक कर्मचारी घायल हो गया, जब गरम सब्जी उसके हाथ पर गिर गई, जिससे उसका हाथ थोड़ा झुलस गया। प्रारंभिक जांच में पता चला कि सिलेंडर के पाइप में आग लगने के कारण यह धमाका हुआ था। अधिक गरम होने से पाइप फट गया और इसके चलते सिलेंडर में विस्फोट हो गया।

यह भी पढ़ें:– रुड़की में टैक्सी चालक की गोली मारकर हत्या, शव गन्ने के खेत में फेंककर आरोपी हुए फरार

धमाके की वजह से ढाबे में रखे सामान में भी आग लग गई और सामान बिखर गया। इस घटना के कारण इलाके में अफरा-तफरी मच गई थी, लेकिन पुलिस और अग्निशमन विभाग की त्वरित कार्यवाही से आग पर जल्दी काबू पा लिया गया। घायल कर्मचारी का इलाज किया जा रहा है और पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचा जा सके। अधिकारियों ने ढाबे के मालिक और कर्मचारियों को सुरक्षा उपायों का पालन करने के निर्देश दिए हैं ताकि आगे किसी भी प्रकार की दुर्घटना से बचा जा सके।

Share.
Leave A Reply