Demo

दून में मंगलवार को कुछ दो हफ्ते बाद चटख धूप निकली। मौसम विभाग की ओर से जारी जानकारी के मुताबिक आज भी दून में कहीं-कहीं तीव्र बौछारें हो सकती हैं। उधर चंपावत और नैनीताल में कहीं-कहीं भारी वर्षा के आसार हैं।

हरिद्वार उत्तरकाशी चमोली और रुद्रप्रयाग को छोड़कर अन्य जिलों में तीव्र वर्षा के एक से दो दौर हो सकते हैं।उत्‍तराखंड में कई दिनों बाद बारिश के क्रम में कुछ लगाम लगने से लोगों ने राहत महसूस की, लेकिन बदरीनाथ हाईवे पर बुधवार को भयानक लैंडस्‍लाइड हो गया।

यह लैंडस्‍लाइड पातालगंगा के पास हुआ। जिसकी वीडियो अब इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है।व‍हीं मौसम विभाग की ओर से बताया गया है कि आज बुधवार को भी कहीं-कहीं तीव्र बौछारें पड़ सकती हैं। उधर, चंपावत और नैनीताल में कहीं-कहीं भारी वर्षा के आसार हैं।बदरीनाथ हाईवे दूसरे दिन भी बंदचमोली में बदरीनाथ हाईवे जोशीमठ के पास दूसरे दिन भी बंद है। बोल्‍डर हटाकर मार्ग खोलने का काम शुरू है। वहीं बुधवार को पातालगंगा में भयानक लैंडस्‍लाइड भी हो गया।

यह भी पढ़ें:– काशीपुर में हुआ धमाका: उत्तरांचल इस्पात कंपनी में हुआ विस्फोट, कई लोग हो गए घायल; जानिए किस वजह से हुआ हादसा

हाईवे पर बनी सुरंग के मुंह पर मलबा गिर गया।यह मंजर इतना भयानक था कि जिसने भी इसे देखा उसकी रुह कांप गई। उसे यह अहसास हुआ कि प्रकृति कितनी ताकतवर होती है। लैंडस्‍लाइड के कारण रोड बंद है।

Share.
Leave A Reply