Demo

गोपनीय सूचना पर पुलिस की कार्रवाई जीएमएस रोड स्थित रिलेक्स जोन स्पा एंड सैलून में स्पा की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। इस सूचना पर पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापा मारा और आपत्तिजनक स्थिति में दो महिलाओं और दो पुरुषों को पकड़ा। इसके अलावा, तीन अन्य युवतियां भी वहां मौजूद मिलीं। छापेमारी के दौरान बरामद हुई आपत्तिजनक सामग्रीवरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट और वसंत विहार थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने सोमवार रात को स्पा सेंटर में छापेमारी की। इस दौरान दो अलग-अलग कमरों में दो महिला व दो पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस टीम को स्पा सेंटर से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई। देह व्यापार के धंधे में लिप्त चार लोग गिरफ्तारपुलिस ने स्पा संचालक उस्मान, मैनेजर अनु, शादाब और इम्माराजी श्रीणिवासुलु को गिरफ्तार किया। पूछताछ में पता चला कि स्पा सेंटर में काम करने वाली युवतियों को ज्यादा पैसे का लालच देकर देह व्यापार करवाया जाता था।

स्पा सेंटर के संचालक और मैनेजर ग्राहकों से फोन और वाट्सएप के माध्यम से संपर्क करते थे और एक्स्ट्रा सर्विस के नाम पर मोटी धनराशि वसूलते थे।पांच युवतियों को किया गया रेस्क्यूइस दौरान पुलिस ने पांच युवतियों को रेस्क्यू किया। गिरफ्तार आरोपितों के खिलाफ वसंत विहार थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढें- Accident: उत्तराखंड में यमुनोत्री हाईवे पर दो बड़े हादसे, डंपर यमुना नदी में गिरा, चालक की मौत

देहरादून में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का खुलासा होने से समाज में हलचल मच गई है। पुलिस की इस कार्रवाई से यह स्पष्ट हुआ है कि शहर में इस तरह के अवैध कार्यों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जा रहे हैं।

Share.
Leave A Reply