Demo

डॉ. मोहन भागवत वीरभद्र स्थित माधव सेवा विश्राम सदन का लोकार्पण करेंगे। लोकार्पण कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी शामिल होगे।डॉक.मोहन भागवत आज ऋषिकेश आ रहे हैं। वह वीरभद्र स्थित माधव सेवा विश्राम सदन लोकार्पण करेंगे। लोकार्पण कार्यक्रम शाम 4.00 बजे से शुरू होगा।आरएसएस के सर संघचालक डॉ. मोहन भागवत हरिद्वार तक ट्रेन से आएंगे।

उसके बाद सड़क मार्ग से उन्हें ऋषिकेश पहुंचाया जाएगा। नवनिर्मित विश्राम सदन 120 कमरों का है। इसमें 430 लोगों के ठहरने की व्यवस्था भी है। लोकार्पण कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, आरएसएस के बड़े कार्यकर्ताओं के साथ करीब 1500 मेहमान पहुंचेंगे।पर्वतीय क्षेत्र और उत्तर प्रदेश के मैदानी क्षेत्रों और उनसे जुड़े राज्यों के जिन मरीजों को एम्स ऋषिकेश के डॉक्टर एक हफ्ते बाद बुलाएंगे, वे मरीज और उनके तीमारदार माधव सेवा विश्राम सदन में रह सकेंगे।

यह भी पढ़ें:– करंट लगने से हो गई दरोगा की मौत: सुरेश दीवार में कपड़े सुखाने के लिए डाल रहे थे, सोलर लाइट की चपेट में आने की वजह से हुआ यह हादसा।

एम्स ऋषिकेश में भर्ती किए जाने वाले मरीजों के तीमारदारों को एम्स की ओर एक फॉर्म भरकर दिया जाएगा। उसी फॉर्म के आधार पर तीमारदारों को रहने की सुविधा की जाएगी। यहां तीमारदारों को 10 रुपये में जलपान और 30 रुपये में भोजन भी मिलेगा।

Share.
Leave A Reply