Demo

जौरासी गांव के पास सोलांनी पुल पर कार का टायर अचानक से फट गया। जिससे कार पुल की रेलिंग से टकराकर पलट गई और उसमें तभी आग लग गई। कार में आग लगने पर चालक समेत दोनों लोग वाहन से बाहर निकले और अपनी जान बचा पाए।

कार सवार दो लोग किसी तरह से सुरक्षित बचे। कार में आग लगने के साथ ही मौके पर अफरातफरी मच गई।दमकल की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग पर किसी तरह काबू पाया। आग से कार पूरी तरह से जल गई थी। कार सवार दो लोग किसी तरह से सुरक्षित बचे।

पुलिस के माने तो तेजल्हेड़ा थाना छपार, जिला मुज्जफरनगर, उप्र निवासी कय्यूम शनिवार को देर रात करीब ढाई बजे बलेनो कार से एकड़ थाना पथरी में अपने किसी परिचित से मिलने के लिए जा रहे थे। जैसे ही इनकी कार जोरसी गांव के पास सोलानी पुल पर पहुंचती है तभी अचानक से कार का टायर फट जाता है।

यह भी पढ़े:- खाटू श्याम के दर्शन के बहाने पति ले गया पत्नी को घर से 900 किमी दूर, चलती कार में पत्नी पर दागी तीन गोलियां; हुई मौत

जिससे कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग से टकराई और पलट गई।इसके बाद कार में आग लगी। कार में आग लगने पर चालक समेत दोनों लोग वाहन से बाहर निकले और अपनी जान बचाई। कार में आग लगने के साथ ही मौके पर अफरातफरी मच गई थी। इसी बीच दमकल विभाग को सूचना मिली। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Share.
Leave A Reply