Demo

सहसपुर के खुशहालपुर गांव में कारोबारी फुरकान के यहां तीन आरोपितों ने डकैती की कोशिश की, जिस पर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया। घटना के दौरान एक बदमाश ने पुलिस पर गोली चलाई, जिससे दूसरे बदमाश को पैर पर गोली लगी और वह घायल हो गया। चोटी बदमाश को तत्काल चिकित्सा सहायता के लिए विवेकानंद अस्पताल धर्मावाला ले जाया गया, जहां उसे उच्चतम चिकित्सा देखभाल प्राप्त है।घटना में बदमाशों ने फुरकान के परिवार को बंधक बनाकर उनके घर से नकदी और ज्वेलरी लूटी थी। शुक्रवार की सुबह, पुलिस को एक मुखबिर ने घटना में शामिल होने वाले बदमाशों के यूटिलिटी वाहन की सूचना दी, जिससे वे दूसरी घटना को अंजाम देने के लिए देहरादून वापस आ रहे थे।

यह भी पढें- अल्मोड़ा अग्निकांड: चार कर्मचारियों की दर्दनाक मौत, सीएम के आदेश पर घायलों को एयर एंबुलेंस से एम्स दिल्ली भेजा जाएगा

यूटिलिटी वाहन के चालक रमजानी, जो गंदेवाड़ा सहारनपुर के निवासी हैं, को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद मुख्यमंत्री उपचार के लिए गिरफ्तार किया। वाहन सवार दूसरे बदमाश बबलू बादशाह, निवासी किदवई नगर मुजफ्फरनगर, जिन्हें पैर पर गोली लगने के बाद पकड़ा गया, से मौके पर एक 315 बोर का तमंचा और दो कारतूस बरामद हुए।बबलू बादशाह ने बताया कि खुशहालपुर में फुरकान के घर पर पांच लोगों ने घरवालों को बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया था। इस घटना के संदर्भ में, पुलिस ने असलम फरीद, निवासी कैलाशपुर सहारनपुर को गिरफ्तार किया है।

Share.
Leave A Reply