Doon Prime News
dehradun uttarakhand

अवैध अतिक्रमण के विरूद्ध दून पुलिस की कार्यवाही।गैर कानूनी रूप से रेडी ठेली तथा दो पहिया वाहन के विरूद्ध दून पुलिस ने की चालान की कार्यवाही।

पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा सभी थाना प्रभारियों को अपने अपने थाना क्षेत्रों में सड़क के किनारे अवैध अतिक्रमण करने तथा अव्यवस्थित रूप से मार्गों पर वाहन खड़े कर यातायात को बाधित करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही किये जाने हेतु निर्देश निर्गत किये गये हैं।

यह भी पढ़े – Rishikesh: गाडू घड़ा तेल कलश यात्रा के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की उमड़ी भीड़, कल श्रीनगर के लिए होगी रवाना

निर्गत निर्देशों के अनुपालन में कार्यवाही करते हुए पटेलनगर पुलिस द्वारा लालपुल क्षेत्र में अवैध रूप से लगी 20 ठेलियों को सड़क से हटाया गया तथा 15 ठेलियों का 81 पुलिस एक्ट में चालान करते हुए 3700/- रू0 संयोजन शुल्क वसूला गया। इसके अतिरिक्त सडक पर अव्यवस्थित रूप से पार्क किये गये 15 दो पहिया वाहनों को बाजार चौकी पर लाकर उनके विरूद्ध चालान की कार्यवाही की गयी।

Related posts

Nainital में हनुमानगढ़ी-रानीबाग रोपवे को मंजूरी, 14.7 किमी तक होगी लंबाई; लोगो को  मिलेगा जाम से छुटकारा

doonprimenews

Uttarakhand :अगर आप भी कर रहे हैं पहाड़ों में ट्रिप की प्लानिंग तो हो जाए सावधान, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट, दी भारी बारिश की चेतावनी

doonprimenews

Uttarakhand: भाजपा की ‘वॉशिंग मशीन’ में… करन माहरा ने कसा तंज, पार्टी छोड़ने वालों को बताया धोखेबाज

doonprimenews

Leave a Comment