Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand: भाजपा की ‘वॉशिंग मशीन’ में… करन माहरा ने कसा तंज, पार्टी छोड़ने वालों को बताया धोखेबाज

करन माहरा ने तंज कसा कि ‘बीजेपी की वॉशिंग मशीन में सब धुल-धुल कर पवित्र होने की कोशिश कर रहे हैं’। सबके निजी स्वार्थ हैं, इसलिए वह जा रहे हैं। 

 कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए बदरीनाथ से विधायक रहे राजेंद्र भंडारी को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने मौका परस्त करार दिया। एएनआई से बातचीत में उन्होंने कहा कि पार्टी के कई नेता भाजपा में गए हैं, लेकिन राजेंद्र भंडारी जैसा मौका परस्ती का उदाहरण कोई और दे नहीं सकता है।

यह भी पढ़े: बस 3 दिन और… ‘गुरुवार शाम 5 बजे तक हर जानकारी सार्वजनिक हो’, इलेक्टोरल बॉन्ड पर SBI का सुप्रीम कोर्ट का बड़ा आदेश

उनकी पत्नी पर भाजपा ने कई आरोप लगाए थे। उन पर विजिलेंस जांच भी चल रही है। उन्होंने अपनी प्रतिष्ठा को बचाने के लिए ऐसा किया है। उनके ऊपर कई तरह के दबाव थे, हो सकता है वह इसलिए ही पार्टी से गए हों।

भाजपा के मिशन लोटस में इसके कई उदाहरण हैं। अन्य जगहों पर भी ऐसे कई नेता थे जिन पर कई मुकदमे थे बाद में वह बीजेपी में चले गए। उन्होंने तंज कसा कि ‘बीजेपी की वॉशिंग मशीन में सब धुल-धुल कर पवित्र होने की कोशिश कर रहे हैं। 

सबके निजी स्वार्थ हैं, इसलिए वह जा रहे हैं। लेकिन अब जनता इसका जवाब देगी। लेकिन अब जैसे ही कांग्रेस की सरकार आएगी तो दोबारा इन मामलों को खोला जाएगा। जिन्होंने भी राज्य के साथ धोखा किया है, अनियमित्ताएं की हैं उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

Related posts

राजधानी देहरादून में स्कूल , आंगनबाड़ी बंद । जानिए क्या है पूरी खबर आदेश ।

doonprimenews

Uttarakhand News- शुगर मिल के सुरक्षाकर्मी पर गणतंत्र दिवस (Republic Day) कार्यक्रम में ध्वजारोहण से पहले चली गोली, देहरादून के अस्पताल में चल रहा है इलाज

doonprimenews

Breaking : Dhami Cabinet की बैठक में लिए गए बड़े फैसले, यहां क्लिक कर जानिए क्या है ये बड़े फैसले

doonprimenews

Leave a Comment