Doon Prime News
uttarakhand dehradun

देहरादून पुलिस ने नाबालिक युवती को बहला फुसलकर भगा ले जाने वाले अभियुक्त को किया गिरफ्तार

   दिनांक 08-02-2024 को थाना क्लेमेंटाउन पर वादनी द्वारा लिखित तहरीर दी कि उनकी नाबालिक पुत्री उम्र 17 वर्ष,  दिनांक 07/02/24 की रात्रि घर से कही चली गई,  जो घर वापस नहीं आई है। सूचना पर तत्काल थाना क्लेमेंटटाउन  पर संबंधित धाराओं में अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया।

  नाबालिक युवती की बरामदगी हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा दिये गए निर्देशों के क्रम में थाना क्लेमेंटटाउन पर पुलिस टीम का गठन किया गया।  पुलिस टीम द्वारा गुमशुदा के संबंध में सर्विलांस के माध्यम से जानकारी प्राप्त की गई तो नाबालिक युवती को संजू नाम के युवक द्वारा बहला फुसलाकर भगा के ले जाना प्रकाश में आया, जिस पर अभियुक्त की गिरफ्तारी तथा नाबालिक युवती की बरामदगी हेतु पुलिस टीम को संभावित स्थानों पर रवाना किया गया तथा  दिनांक 11-03-2024 को मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त संजू पुत्र इकपाल निवासी ग्राम दोजा थाना बिनोली जिला बागपत उत्तर प्रदेश उम्र 24 वर्ष को बागपत से  गिरफ्तार किया गया। 

यह भी पढे-मुख्यमंत्री ने विभिन्न विभागों के अन्तर्गत चयनित 84 अभ्यर्थियों को वितरित किये नियुक्ति पत्र*मुख्यमंत्री ने कहा खेल की दुनिया में जो भी युवा उत्तराखंड का नाम रोशन करेंगे, उन्हें प्रोत्साहित किया जायेगा:

अभियुक्त के कब्जे से नाबालिक युवती को सकुशल बरामद कर उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया। अभियुक्त को समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

नाम पता अभियुक्त

संजू पुत्र इकपाल निवासी दोजा थाना बिनोली जिला बागपत उम्र 24 वर्ष

पुलिस टीम
1-अ.उप.नि. मनोज यादव
2-कां0 652 कैलाश पवार

Related posts

धरातल पर जल्द ही उतरती नजर आएगी पर्यटन पुलिस, अपने उत्तराखण्ड दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह ने दिया था जोर

doonprimenews

परिवार के साथ सिद्धबली मंदिर आया था युवक, नहाने के दौरान नदी में डूबने से हुई मौत, परिजनों में कोहराम

doonprimenews

63 साल के बुजुर्ग का 20 साल छोटी महिला पर आया दिल, महिला 80 लाख का चूना लगाकर हो गई फरार।

doonprimenews

Leave a Comment