Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand:भाजपा में शामिल हो सकते हैं मनीष खंडूड़ी , कई और कांग्रेस नेता भी भाजपा के संपर्क में

बड़ी खबर लोस चुनाव से ठीक पहले त्यागपत्र से कांग्रेस को झटका देने वाले मनीष खंडूड़ी भाजपा में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों ने भी मनीष के पार्टी में शामिल होने की संभावना जताई है।


बता दें की मनीष के पिता मेजर जनरल बीसी खंडूड़ी भाजपा के खांटी नेता हैं और बहन ऋतु खंडूड़ी भूषण पार्टी विधायक होने के साथ उत्तराखंड विधानसभा की अध्यक्ष हैं। सूत्रों का कहना है कि कुछ दिनों से मनीष भाजपा नेताओं के संपर्क में थे। दो दिन पहले भाजपा के एक वरिष्ठ नेता के साथ नई दिल्ली में थे।


वहीं इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता ने मनीष की मुलाकात पार्टी के केंद्रीय नेताओं से कराई। मनीष खंडूड़ी कुछ दिन बाद भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं। 10 मार्च के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड प्रवास पर आ सकते हैं।


इसी दौरान नड्डा की उपस्थिति में मनीष को पार्टी की सदस्यता दिलाई जा सकती है। कांग्रेस के कुछ और वरिष्ठ नेता भी भाजपा के संपर्क में बताए जा रहे हैं, जो पार्टी को अलविदा कह सकते हैं।

Related posts

SGRR यूनिवर्सिटी में ब्रेक द बॉयस थीम पर मनाया गया महिला दिवस

doonprimenews

उत्तराखंड में कैंसर नियंत्रण बोर्ड का किया जाएगा गठन,उपचार के लिए प्रभावी रणनीति तैयार कर रही सरकार

doonprimenews

उत्तराखंड में जल्द ही महंगी होने वाली है प्रोफेशनल कोर्स की पढ़ाई, 7 अक्टूबर को प्रवेश एवं शुल्क नियामक समिति की बैठक में किया जाएगा निर्णय

doonprimenews

Leave a Comment