Doon Prime News
uttarakhand

8 मार्च को जागेश्वर में देवदार के पेड़ काटने का विरोध करेंगे लोग, सोशल मीडिया पर चली #हिटोजागेश्वर मुहिम

अल्मोड़ा के जागेश्वर धाम में जागेश्वर में सड़क चौड़ीकरण के लिए देवदार के पेड़ काटे जाने हैं। इन पेड़ों पर निशान भी लगा दिए गए हैं। जिसके बाद लोगों का आक्रोश इस मामले को देखने को मिल रहा है। हालांकि सीएम धामी ने इस मामले में दोबारा सर्वे के निर्देश दे दिए हैं लेकिन फिर भी लोगों का गुस्सा कम नहीं हो रहा है।

यह भी पढ़े: एसएसपी देहरादून के निर्देशो पर जनपद के सभी अंतरराज्यीय/ अंर्तजनपदीय बॉर्डर्स पर दून पुलिस द्वारा अर्धसैनिक बलों तथा पीएसी के साथ लगातार की जा रही है प्रभावी चेकिंग

जागेश्वर धाम में देवदार के पेड़ काटने का मुद्दा अब भी शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। स्थानीय लोगों के साथ ही अन्य लोग भी इस मुद्दे पर खुलकर विरोध कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि वो किसी भी हाल में पेड़ों को नहीं काटने देंगे। इसके लिए अब सोशल मीडिया पर #हिटोजागेश्वर की मुहिम भी चल पड़ी है।

हिटो जागेश्वर मुहिम के तहत लोगों से अपील की जा रही है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग आठ मार्च को जागेश्वर आएं और देवदार के पेड़ों लगे घावों को ठीक करने के लिए पेड़ों पर रक्षा सूत्र बांधे जाएंगे और देवदार के पेड़ों की रक्षा की जाएगी। सोशल मीडिया पर लोगों से ज्यादा से ज्यादा आने की अपील की जा रही है।

Related posts

Uttarakhand Breaking- पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आदि कैलाश के करेंगे दर्शन, अब अमरनाथ की तरह आदि कैलाश यात्रा को भी मिलेगा बढ़ावा

doonprimenews

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की इंटरमीडिएट स्तरीय भर्ती परीक्षा क्यों अटकी? विज्ञापन ही जारी नहीं कर पाया आयोग

doonprimenews

आने वाले एक हफ्ते में बढ़ेगा गर्मी का कहर, मौसम वैज्ञानिकों ने भी दी ये चेतावनी

doonprimenews

Leave a Comment