Doon Prime News
uttarakhand dehradun

कांग्रेस के एक और नेता, उत्तराखंड के पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत को ED का समन इस तारीख को पूछताछ के लिए बुलाया

वन विभाग की जमीन पर अवैध कब्जा कर पेड़ काटने के मामले में ED ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरक सिंह रावत को समन भेजा है.उन्हें केंद्रीय जांच एजेंसी ने मामले में पूछताछ के लिए 29 फरवरी को दिल्ली बुलाया है.साथ ही ईडी ने मंत्री हरक सिंह रावत की बहू को भी समन भेज कर सात मार्च को पूछताछ लिए बुलाया गया है.

यह भी पढ़े – Haridwar:हरिद्वार पहुंचे किसान नेता टिकैत ,शंकराचार्य स्वामी राजराजेश्वर का लिया आशीर्वाद, किसान आंदोलन को लेकर कही ये बात

दरअसल हाल ही में हरक सिंह रावत के स्थित ठिकानों दिल्ली, चंडीगढ़ और उत्तराखंड केंद्रीय जांच एजेंसी ने छापेमारी की थी. जिसके कारण वन विभाग की जमीन पर अवैध कब्जा और पेड़ काटने के मामले में उनकी मुश्किल बढ़ सकती है.

साल 2016 में हरक सिंह रावत सहित कुल 10 विधायकों ने पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश रावत के खिलाफ बगावत की थी और बीजेपी में चले गए थे.2022 में बीजेपी ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता हरक सिंह रावत को साल 6 साल के लिए बर्खास्त कर दिया था. इसके बाद हरक सिंह रावत कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए .

Related posts

मसूरी में हुआ दर्दनाक हादसा, 500 मीटर खाई में गिरी कार, तीन लोगों की मौत

doonprimenews

रुद्रपुर मे 22 किमी लम्बा बनेगा बाईपास , प्रधानमंत्री ने दिये एक हजार करोड़ ।

doonprimenews

पुष्कर सिंह धामी ने किया 29 योजनाओ का लोकार्पण व उद्घाटन जिसमें 46.78 करोड़ की आयेगी लागत, मुख्यमन्त्री ने कहा उत्तराखण्ड को देश का श्रेष्ठ राज्य बनाना हमारा लक्ष्य

doonprimenews

Leave a Comment