Doon Prime News
uttarakhand

मंत्री के भाई के घर में ही डाल दी डकैती, पहचान छिपाने के लिए 15 महीने तक अपनाई यह तरकीब- STF ने खोला राज।

उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के एसएसपी आयुष अग्रवाल के मुताबिक काबीना मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के चचेरे भाई डोईवाला निवासी शीशपाल अग्रवाल के घर पर 15 अक्टूबर 2022 को हथियारबंद बदमाशों ने डकैती को अंजाम दिया था। डकैतों ने घर से कैश व आभूषणों को मिलाकर एक करोड़ रुपये लूट लिए। तभी से बदमाशों की धरपकड़ की जा रही थी। आठ आरोपितों को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है।

उत्तराखंड सरकार में काबीना मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के भाई के घर पर करीब एक करोड़ रुपये की डकैती डालने वाले मुख्य आरोपित परवेज उर्फ बाबा को उत्तराखंड पुलिस की एसटीएफ की टीम ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया।

मुख्य आरोपित बाबा पर सरकार ने दो लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। डकैती की घटना को अंजाम देने वाले आठ अन्य आरोपितों को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि मुख्य आरोपित बाबा 15 माह की मशक्क्त के बाद अब जाकर हत्थे चढ़ा।उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के एसएसपी आयुष अग्रवाल के मुताबिक काबीना मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के चचेरे भाई डोईवाला निवासी शीशपाल अग्रवाल के घर पर 15 अक्टूबर 2022 को हथियारबंद बदमाशों ने डकैती को अंजाम दिया था।डकैतों ने घर से कैश व आभूषणों को मिलाकर एक करोड़ रुपये लूट लिए। तभी से बदमाशों की धरपकड़ की जा रही थी। डकैती में शामिल आठ आरोपितों को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि मुख्य आरोपित परवेज उर्फ बाबा निरंतर पुलिस को चकमा दे रहा था। आरोपित को मेरठ से गिरफ्तार किया गया है, जिसके खिलाफ गंभीर मामले में 24 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

Related posts

कांग्रेस से एक और पूर्व विधायक का इस्तीफा, बीजेपी में हो सकती है ज्वाइनिंग

doonprimenews

ट्रेनों में चलने वाले जीआरपी एस्कॉर्ट में अब महिला सिपाही भी होंगी शामिल,भीड़ प्रबंधन के लिए तैयार किया जाएगा वार्षिक कैलेंडर

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- उत्तराखंड वासियों के लिए खुशखबरी, गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में हो सकती है बारिश

doonprimenews

Leave a Comment