Doon Prime News
uttarakhand dehradun

राहुल गांधी के केदारनाथ दौरे के बीच मंदिर समिति ने सीएम धामी को लिखा पत्र, गर्भगृह से सोना गायब होने की एसआईटी जांच की मांग

देहरादून, 06 नवंबर 2023: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के केदारनाथ दौरे के बीच बदरी केदार मंदिर समिति के सदस्यों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को पत्र लिखकर गर्भगृह से सोना गायब होने की जांच कराने की मांग की है।

पत्र में कहा गया है कि केदारनाथ मंदिर के गर्भगृह में पिछले साल 23 किलो से ज्यादा सोने की परत चढ़ाई गई थी, लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि गर्भगृह में सोना नहीं है, बल्कि पीतल की परत चढ़ी है।

पत्र में कहा गया है कि यह मामला गंभीर है और इसकी जांच होनी चाहिए। समिति ने मांग की है कि इस मामले की जांच के लिए एक एसआईटी गठित की जाए।

गौरतलब है कि राहुल गांधी केदारनाथ धाम पहुंचे हैं। उन्होंने केदारनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की और फिर मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने केदारनाथ मंदिर के गर्भगृह में सोना गायब होने के मामले पर भी सवाल उठाए।

राहुल गांधी ने कहा कि केदारनाथ मंदिर में सोना गायब होने का मामला बहुत गंभीर है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच होनी चाहिए और दोषियों को सजा मिलनी चाहिए।

राहुल गांधी के केदारनाथ दौरे के दौरान इस मामले को लेकर विपक्षी दलों ने सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस ने कहा है कि यह मामला घोटाले की बू दे रहा है। उन्होंने सरकार से इस मामले की जांच कराने की मांग की है।

Related posts

Dehradun :आज से उत्तराखंड के तीन दिवसीय भ्रमण पर पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद,गढ़ीकैंट में करेंगे डॉ.भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण

doonprimenews

कांग्रेस के एक और नेता, उत्तराखंड के पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत को ED का समन इस तारीख को पूछताछ के लिए बुलाया

doonprimenews

देहरादून प्रेमनगर के बुरे हाल : बाजार में शौचालय न होने से भटकते हैं खरीदार, महिलाओं के लिए है सबसे बड़ी मुश्किल। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment