Doon Prime News
uttarakhand dehradun

अहमदाबाद में मॉर्निंग वॉक पर निकले सीएम धामी, साबरमती रिवर फ्रंट क्षेत्र का किया भ्रमण

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गुजरात दौरे पर हैं। आज सुबह सीएम धामी ने अहमदाबाद में मॉर्निंग वॉक किया। मॉर्निंग वॉक के दौरान सीएम धामी साबरमती रिवर फ्रंट पहुंचे। काफी देर तक वो साबरमती रिवर फ्रंट को निहारते रहे।

साबरमती रिवर फ्रंट पर टहलते हुए सीएम धामी ने लोगों से बातचीत भी की। उन्होंने लोगों को उत्तराखंड आने का आमंत्रण दिया। सीएम धामी ने कहा कि उत्तराखंड एक खूबसूरत राज्य है। यहां की प्राकृतिक सुंदरता देखते ही बनती है।

सीएम धामी ने कहा कि उत्तराखंड में पर्यटन के लिए कई बेहतरीन अवसर हैं। यहां लोग ट्रेकिंग, कैम्पिंग, हाइकिंग, आदि का आनंद ले सकते हैं। सीएम धामी ने कहा कि उत्तराखंड में लोगों का स्वागत है।

सीएम धामी के साबरमती रिवर फ्रंट पर टहलने के दौरान वहां मौजूद लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। लोगों ने सीएम धामी से उत्तराखंड के बारे में सवाल भी पूछे। सीएम धामी ने लोगों के सवालों का जवाब दिया।

सीएम धामी के साबरमती रिवर फ्रंट पर टहलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोगों ने सीएम धामी की तारीफ की है। लोगों ने कहा कि सीएम धामी एक मिलनसार व्यक्ति हैं

Related posts

Uttarakhand Breaking- सिनर्जी अस्पताल जीएमएस रोड के नजदीक स्कूटी सवार दो लड़के को गिरा देख Chief Minister Dhami ने रुकवाया अपना काफिला

doonprimenews

Uttarakhand : कलयुगी बेटे की शर्मनाक करतूत, बाप को दिया धोखा, सौतेली मां से करली शादी

doonprimenews

मिजोरम के राज्यपाल की एडीसी बनीं उत्तराखंड की मनीषा, देश की पहली महिला भारतीय सशस्त्र बल अधिकारी।

doonprimenews

Leave a Comment