Demo

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर आ रही सामने जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Rishikesh का एक दिल दहला देने वाले हादसे का वीडियो आया सामने। बता दे की मस्ती में झूमते हुए जा रहे एक युवक को सामने से आ रही कार ने टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में युवक की जान चली गई। वही, जिसके तुरंत बाद युवक की मां की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि Dehradun Rishikesh Highway पर युवक झूमता हुआ जा रहा था। तभी सामने से आई कार ने उसे टक्कर मार दी। युवक हवा में उछला और नीचे गिर गया। वही, जिसके बाद Kotwali In-charge Khushiram Pandey ने बताया कि बनखंडी निवासी Sunita Devi ने तहरीर देकर बताया कि उसका पुत्र शिवम (21) Haridwar Road पर 72 सीढ़ी घाट के पास से गुजर रहा था। इस बीच अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

बता दें कि हादसे के बाद तुरंत ही लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। गंभीर हालत में उसे AIIMS रेफर किया गया, हालांकि, फिर भी इलाज के दौरान उसकी जान चली गई। वही, इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है।

Share.
Leave A Reply