Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- चमोली में हुआ दर्दनाक हादसा, बिजली गिरने से दोनों देवर भाभी की हुई मौत

Uttarakhand News- Uttarakhand से आज की बड़ी खबर आ रही सामने जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Uttarakhand के Chamoli district में दर्दनाक हादसा हुआ है। बता दे की यहां बिजली गिरने से देवर भाभी की मौत हो गई। दोनों घर में अलग-अलग कमरे में थे। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि Chamoli district के Nandanagar के Sarpani village में बिजली गिरने से एक ही परिवार के महिला और एक पुरुष की मौत हो गई है। दोनों देवर और भाभी थे। गांव के तालुरी तोक में अनुसूचित जाति की बस्ती में देवर भाभी अलग-अलग कमर में थे।

आपको बता दें कि हेमा देवी (33) और जयप्रकाश (29) आकाशीय बिजली गिरने से बुरी तरह झुलस गए थे, जिन्हें रात में ही Community Health Center Nanda Nagar में लाया गया, यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वही, जिसके तुरंत बाद Nandanagar Police Station टीम मौके पर पहुंची है।

Related posts

Uttarakhand News- टिहरी चंबा (Tehri Chamba) में हुआ बड़ा हादसा, टैक्सी पार्किंग में मलबा गिरने से कुछ लोगों के दबने की खबर आई सामने, लोगों में मची अफरा तफरी

doonprimenews

Uttarakhand News- अचानक आ धमका का सड़क पर हाथियों का झुंड, Morning Walk पर निकले लोगों लोगों ने अफरा-तफरी में बचाई अपनी जान

doonprimenews

ऋषिकेश में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के साथ हमला करने का मामला आया सामने, आक्रोशित होकर युवक ने कर दिया हमला।

doonprimenews

Leave a Comment