Doon Prime News
uttarakhand dehradun

मसूरी में 45 वर्षीय हेड कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

उत्तराखंड के मसूरी में संदिग्ध परिस्थितियों में 45 वर्षीय हेड कांस्टेबल रोशन कोहली की मौत हो गई। वह मसूरी के हैप्पी वाली चौकी पर तैनात थे। बताया जा रहा है कि आज सुबह से उनकी तबीयत खराब थी और वह अपने कमरे में आराम कर रहे थे। शाम को जब वह कमरे से बाहर नहीं आए तो साथ में मौजूद पुलिस कर्मियों ने उनके कमरे खटखटाया तो देखा कि वह अचेत अवस्था में अपने बिस्तर पर पड़े हुए हैं। उन्हें तुरंत 108 एंबुलेंस से मसूरी की उप जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि रोशन कोहली मसूरी से पहले देहरादून के नेहरू कॉलोनी कोतवाली में तैनात थे। चार महीने पहले ही उन्होंने मसूरी में ज्वाइन किया था। उनकी सुबह से तबीयत खराब थी। वह मूल रूप से उत्तरकाशी के रहने वाले थे।

डॉक्टर अरविंद राणा ने बताया कि शाम के समय पुलिसकर्मी को अचेत अव्यवस्था में अस्पताल लाया गया था। जांच के बाद उन्हें मृत घोषित किया गया। उन्होंने कहा कि मृत्यु के कारण का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा। हालांकि, उन्होंने आशंका जताई है कि हार्ट अटैक से भी पुलिसकर्मी की मौत हो सकती है।

Related posts

Weather: उफ गर्मी…मैदानी इलाकों में पारे ने कराई 10 साल पुरानी याद ताजा, पहाड़ों पर बर्फबारी के आसार

doonprimenews

UK Voting 2024 : उत्तराखंड में कितना रहा कुल मतदान प्रतिशत, जानें यहां

doonprimenews

Uttarakhand News- हलद्वानी बाल गृह की किशोरी द्वारा विभागीय अधिकारियों पर लगाए गए दुष्कर्म के आरोप जांच में पाए गए हैं झूठे, अनुसेवक-होमगार्ड का निलंबन निरस्त

doonprimenews

Leave a Comment